दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने डीडीसीए में सेक्स रैकेट का आरोप लगाया

 नई दिल्ली। दिल्ली क्रिकेट बोर्ड यानी डीडीसीए के मुद्दे पर केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को घेरने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नया आरोप लगाया है। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डीडीसीए में सेक्स रैकेट चलने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि खिलाड़ियों के चयन के बदले यौन शोषण किया जा रहा है।

एक निजी टीवी चैनल से चर्चा में केजरीवाल ने कहा, एक वरिष्ठ पत्रकार ने मुझे बताया, उनके बेटे के क्रिकेट टीम में चयन के बदले एक रात के लिए पत्‍नी को भेजने की मांग कही गई थी।

डीडीसीए पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया। उन्‍होंने न तो पत्रकार का नाम बताया और न ही उस अधिकारी का जिसने वह मांग रखी थी।

 

 

मालूम हो कि दिल्‍ली सचिवालय पर सीबीआई छापे से नाराज मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम को कायर और मनोरोगी कहा था। इसके बाद उन्‍हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था लेकिन उनका कहना है कि मुझे पीएम को कायर और मनोरोगी कहने का मलाल नहीं है।

केजरीवाल के मुताबिक ‘मैं मानता हूं मैंने गलत भाषा का उपयोग किया लेकिन मुझे इसका मलाल नहीं है। जो बोला दिल से बोला, पीएम लच्‍छेदार भाषा बोलते हैं लेकिन उनके कृत्‍य अच्‍छे नहीं है।’

 

Related Topics