डिविलियर्स ने बताया विराट कोहली कों आरसीबी ड्रेसिंग रूम में किस निकनेम से बुलाया जाता है | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डिविलियर्स ने बताया विराट कोहली कों आरसीबी ड्रेसिंग रूम में किस निकनेम से बुलाया जाता है 

डिविलियर्स ने बताया विराट कोहली कों आरसीबी ड्रेसिंग रूम में किस निकनेम से बुलाया जाता है

हर सीजन के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल की सबसे खतरनाक टीम बनती गयी हैं, लेकिन वे एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाए हैं. एबी डिविलियर्स ने अपनी आत्मकथा में विराट कोहली, क्रिस गेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ अपने सफर पर बात की हैं.

उन्होंने कहा हैं कि, “क्रिस गेल और विराट कोहली के साथ बैंगलोर में खेलने का काफी मजा आया हैं. क्रिस गेल शुरूआत में जैसी शुरूआत करते थे, उससे हमारे में भी जान आ जाती थी.”

विराट कोहली की तारिफ करते हुए उन्होंने कहा, कि “विराट कोहली जब बल्लेबाजी करते हैं, तब उसे देखने में मजा आ जाता हैं. वे हर तरह के शॉट खेलते हैं.”

यह भी पढ़े : क्रिस गेल ने बताया किस गेंदबाज़ से लगता था उन्हें सबसे ज्यादा डर

अपनी आत्मकथा में एबी डिविलियर्स ने कहा, कि “क्रिस गेल और विराट कोहली के साथ खेलना सबसे यादगार पल हैं. उन दोनों के साथ खेलना और पार्टी करना काफी मजेदार हैं.”

एबी डिविलियर्स ने कहा, कि “विराट कोहली के साथ जब मैं खेलता हूं तब हम दोनों एक दुसरे की तारीफ करते हैं. (‘Come on, you little biscuit’and ‘Let’s play, you little beauty’) कम ऑन यु लिटिल बिस्कुट, ऐसे खेलो क्या खुबसुरत, शॉट मारा, ऐसे ही करो. हम दोनों एक दुसरे का आदर करते हैं, और उनके साथ खेलने में अलग ही मजा हैं.”

उन्होंने कहा, कि “विराट कोहली एक शानदार इंसान हैं. कोहली के वजह से ही मुझे और अच्छा खेलने की प्रेरणा मिलती हैं, और मैं और अच्छा करना चाहता हूं.”

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास कमाल की टीम होने के बावजूद वे आईपीएल नहीं जीत पाए हैं. इस साल खराब शुरूआत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेहतरीन वापसी की थी, और फाइनल में जगह बनाई थी. लेकिन फाइनल में फिर से आरसीबी को हार मिली थी.

यह भी पढ़े : एबी डिविलियर्स फिटनेस टेस्ट में हुए फेल, वनडे सीरीज से कप्तान ही बाहर

इस साल के आईपीएल में विराट कोहली ने 14 मैचों में रिकॉर्ड तोड़ 919 रन बनाए, और इसकी एबी डिविलियर्स ने जमकर तारीफ़ की.

डिविलियर्स ने कहा, कि “सभी लोग हमारी टीम के बैलेंस के बारें में बोलते हैं, लेकिन हमारी बल्लेबाजी उस बैलेंस को दुर कर देती हैं.”

Related posts