डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इन खास शब्दों का प्रयोग कर उन्हें बना दिया महान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इस खास शब्द का प्रयोग कर बना दिया उन्हें महान 

डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इस खास शब्द का प्रयोग कर बना दिया उन्हें महान

आज रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर का मैच किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेला जाएगा। किंग्स इलेवन पंजाब अंक तालिका में नंबर तीन पर है, लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनके जीत का रथ थम सा गया है। वहीं आरसीबी ने अपना पिछला मैच जीतकर अपने फैन्स के मन में एक और उम्मीद की किरण पैदा कर दी है।

डिविलियर्स का विराट के लिए खास शब्द

डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इस खास शब्द का प्रयोग कर बना दिया उन्हें महान 1
क्रेडिट- बीसीसीआई

आरसीबी के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन अगर उन्हें इस टूर्नामेंट में उम्मीद बनाए रखनी है, तो आज का मैच और आगे के मैच भी जीतने ही होंगे।

पिछले शनिवार दिल्ली के खिलाफ भी बैंगलोर की हालत कुछ ऐसी ही थी, लेकिन वहां कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने 118 रन की साझेदारी करके अपने टीम को जीत दिला दी।

इस जीत के बाद विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर से कहा कि डिविलियर्स के साथ 118 रन की पार्टनरशिप करके खेलने में काफी मन लगा। हालांकि उसके बाद एबी डिविलियर्स ने टाइस ऑफ इंडिया के कॉलम में लिखते हुए कहा कि,

“असल में मेरे लिए टीम में वापसी करने के बाद दिल्ली के खिलाफ रन बनाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा था। जब दो विकेट के गिरने के बाद मैं क्रिज पर आया तो मैं गेंद पर टाइमिंग नहीं कर पा रहा था। ऐसे में दूसरी तरफ से विराट कोहली शानदार पारी खेल रहे थे। वो बड़ी आसानी से एक्ट्रा कवर के ऊपर से छक्के और चौके मार रहे थे.”

डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इस खास शब्द का प्रयोग कर बना दिया उन्हें महान 2
क्रेडिट- बीसीसीआई

एबी ने बताया कि,

“उस वक्त विराट ने मेरी मदद की। उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान मेरे ऊपर से दबाव हटाया और मेरा फॉर्म वापस लाने में मेरी मदद की.”

विराट के बारे में डिविलियर्स ने आगे कहा कि,

“विराट क्रिकेट में भगवान की देंन है। उनके अंदर बहुत सारी स्किल्स हैं और इस वजह से वो आसानी से शानदार शॉट्स खेल पाते हैं. उन्होंने बॉल बाय बॉल मेरी मदद की और फिर मुझे भी सही टाइमिंग मिलनी शुरू हो गई.” 

डिविलियर्स ने विराट कोहली के तारीफ में इस खास शब्द का प्रयोग कर बना दिया उन्हें महान 3
क्रेडिट- बीसीसीआई

आईपीएल में आरसीबी के पोजिशन के बारे में डिविलियर्स ने कहा कि, 

“उनके कोच डेनियल विटोरी ने कहा कि अगर यहां से भी हम हर मैच में अच्छा खेल दिखाकर जीतते हैं, तो हम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकते हैं.”

Related posts

Leave a Reply