वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही इन 2 दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही इन 2 दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो 

वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही इन 2 दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों से भयभीत है इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाली वन डे सीरीज से पहले ही इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो ने बताया कि अश्विन और जड़ेजा को खेलना चुनौतीपूर्ण होगा. इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाली वन डे सीरीज का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जायेगा.

यह भी पढ़े : विडियो : युवराज ने शेयर की ऐसी विडियो जिसे देखने के बाद उनके और धोनी के बीच खटास की अफवाहों से उठा पर्दा

इंग्लैंड और भारत के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड टीम के लिए बल्लेबाज़ी में अहम भूमिका निभाई थी, फिर भी भारत ने उन्हें 4-0 से शिकस्त दी, जिसकी वजह भारत की तरफ से स्पिन आक्रमण की रही, अश्विन और जड़ेजा ने मिलकर इंग्लैंड को शिकस्त दी थी.

जॉनी बेयरस्टो ने अश्विन-जड़ेजा के बारे में बोलते हुये कहा, “मैंने टेस्ट सीरीज में अश्विन-जड़ेजा को खेला है, उन्हें खेलना इतना आसान नहीं था. वह बहुत अच्छे स्पिनर गेंदबाज़ है, टेस्ट मैचों के बाद वन डे मैचों में भी उन्हें खेलना उतना ही मुश्किल होगा.”

यह भी पढ़े : सोचा नहीं था कि तीनों प्रारूप में भारत की कप्तानी करूंगा : कोहली

आगे उन्होंने अभ्यास मैचों के बारे में बोलते हुए कहा, “हमने दोनों मैचों में लगभग 300 रन बनाये, 1 मैच हारे और 1 जीते लेकिन फिर भी हम अपने प्रदर्शन से खुश है. मैंने भी दुसरे मैच के दौरान 64 रन बनाये, मैं इससे खुश हूँ. जब जो रूट आयेगा वह मेरी जगह टीम में खेलेगा.”

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि उपमहाद्वीप में मैं पिछले 2-3 महीने से लगातार खेल रहा हूँ, पहले बांग्लादेश के खिलाफ़ खेला और उसके बाद भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेली. मैं खुश हूँ कि उपमहाद्वीप में मेरा प्रदर्शन अच्छा हो रहा है.

यह भी पढ़े : महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह दिग्गज भी छोड़ सकता है टेस्ट टीम की कप्तानी

भारतीय टीम के कप्तान के बदलने के बारे में जब उनसे पूछा तो उन्होंने कहा, “भारतीय टीम के कप्तान के बदलने से हमारी तैयारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. हमें पता है, धोनी ने भारत की टीम की बहुत अच्छे से कप्तानी की है लेकिन जिस तरह विराट कोहली ने टेस्ट में भारत की कप्तानी की उससे पता लगता है, कि वन डे में भी हमारे लिए वह बड़ी मुश्किल खड़ी करेंगे.”             

Related posts