डीन जोन्स ने आईपीएल से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के कोच हॉज को दिया ऐसा गिफ्ट जिससे बन सकती है चैम्पियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स ने पंजाब को चैम्पियन बनाने के लिए ब्रेड हॉज को दिया ये खास गिफ्ट 

ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स ने पंजाब को चैम्पियन बनाने के लिए ब्रेड हॉज को दिया ये खास गिफ्ट

पूर्व ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डीन जोन्स अपने गतिशील खेल, प्रसारण और कोचिंग करियर के दौरान नई चीजों की कोशिश करने में शर्म नहीं थे। हाल में संपन्न हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान, 57 वर्षीय इस क्रिकेटर ने अपने सूट के बारे में काफी मनोरंजक बातें कही है। बता दें कि डीन जोन्स ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर है और वर्तमान में एक कमेंटेटर और कोच की भूमिका निभाते है।

ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स ने पंजाब को चैम्पियन बनाने के लिए ब्रेड हॉज को दिया ये खास गिफ्ट 1

जोन्स, जिन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग के तीसरे सीजन में विजेता रही इस्लामाबाद यूनाइटेड फ्रैंचाइजी के कोच थे, जिसमें ये एक क्रिकेट कोच से ज्यादा फुटबॉल मैनेजर की तरह ज्यादा दिखे है। और अब उन्होंने अपने साथी साथी खिलाड़ी ब्रैड हॉज को अपना वही सूट ऑफर करने की बात कही है, जो उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में पहना था, ब्रेड हॉज जो कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की कोचिंग करते हुए नजर करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स ने पंजाब को चैम्पियन बनाने के लिए ब्रेड हॉज को दिया ये खास गिफ्ट 2

जोन्स और हॉज ने शनिवार (31 मार्च) को अर्थात आज ही ट्विटर के माध्यम से बेहद फनी अर्थात मजाकिए रूप में बातचीत की, जिसमें पूर्व दिग्गज जोन्स ने लिखा है कि सूट अब साफ हो गया है और अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच इसे बेहतर भाग्य के लिए रख सकते है।

इस प्रकार इन दोनों के बीच काफी लंबी छोड़ी बातचीत हुई जिसमें डीन जोन्स ने एक ट्विट किया है कि, “सूट अब साफ हो गया है और अब किंग्स इलेवन पंजाब के कोच इसे बेहतर भाग्य के लिए रख सकते है।”

इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के वर्तमान मुख्य कोच ब्रेड हॉज ने ट्विट का जवाब देते हुए लिखा है कि, “इससे हम प्यार करेंगे, यह सफलता से भरा चैम्पियनशिप विजेता का सूट है।”

गौरतलब हो कि डीन जोन्स जो कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के एक पूर्व दिग्गज बल्लेबाज है, जिन्होंने अपने कैरियर में वनडे और टेस्ट क्रिकेट में 40 से ज्यादा की औसत से रन बनाये थे, जबकि ब्रेड हॉज भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर है और इन्होंने भी अच्छा ख़ासा क्रिकेट खेला है और अब इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आयेंगे।

Related posts

Leave a Reply