पीएसएल के पैरवी करने वाले इस पूर्व कंगारू प्लेयर पर भड़के आईपीएल फैन्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हर बार आईपीएल के दौरान PSL की पैरवी करने वाले इस पूर्व दिग्गज कंगारू खिलाड़ी पर भड़के इंडियन फैंस, दिया मुहंतोड़ जवाब 

हर बार आईपीएल के दौरान PSL की पैरवी करने वाले इस पूर्व दिग्गज कंगारू खिलाड़ी पर भड़के इंडियन फैंस, दिया मुहंतोड़ जवाब

इण्डियन प्रीमियर लीग अब अपने 11वें संस्करण में पहुंच चुका है। खेले जा रहे इस रोमांचक टूर्नामेंट में देश विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में इस लीग को लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रंशसकों के बीच जमकर दीवानगी देखने को मिल रही है।

पीएसएल से कहीं आगे आईपीएल

हर बार आईपीएल के दौरान PSL की पैरवी करने वाले इस पूर्व दिग्गज कंगारू खिलाड़ी पर भड़के इंडियन फैंस, दिया मुहंतोड़ जवाब 1

अगर दुनिया के सबसे सफल क्रिकेट लीग की बात किया जाए तो इस लिस्ट में शीर्ष पर भारत मे खेले जाने वाला इण्डियन प्रीमियर लीग ही आता है।ऐसे में इसके सामने अगर तुलना पाकिस्तान में खेले जाने वाले सुपर लीग से किया जाए तो महज ये हास्यापद होगा। इसका कारण पीएसएल खिलाड़ियों पर खर्च की जाने वाली राशि और क्रिकेट फैन्सों की संख्या के मामले में आईपीएल के सामने कहीं नहीं टिकता है।

पीएसएल के इस खिलाड़ी को आईपीएल में जगह देने की पैरवी करते दिखे यह दिग्गज

हर बार आईपीएल के दौरान PSL की पैरवी करने वाले इस पूर्व दिग्गज कंगारू खिलाड़ी पर भड़के इंडियन फैंस, दिया मुहंतोड़ जवाब 2

इसी बीच आॅस्ट्रेलिया टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा समय मे ंआईपीएल में कमेंट्री करने वाले डीन जोन्स ने पीएसलएल के सबसे सफल बल्लेबाज ल्युक रोंची को आईपीएल के राजस्थान राॅयल्स टीम मे ंजगह देने की पैरवी करते हुए नजर आए।जिसके बाद भारतीय फैन्स डीन जोन्स पर भड़क गए और इसको लेकर कई लोगों ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

सुन भड़के भारतीय फैन्स

हर बार आईपीएल के दौरान PSL की पैरवी करने वाले इस पूर्व दिग्गज कंगारू खिलाड़ी पर भड़के इंडियन फैंस, दिया मुहंतोड़ जवाब 3

भूपेश द्वारा नाम के एक क्रिकेट फैन्स ने डीन जोन्स को पीएसएल को लेकर किए गए बात पर भड़के हुए कहा कि,

“मिस्टर पीएएसल एजेन्ट, यह आपका थर्ड क्लास का लीग नहीं है। यह आईपीएल है,जहां आपको अपनी सीमा में रहना पड़ेगा। आप यहां कमेंट्री करने आए है और आप यहां अपना काम करे,न की पीएएसल को प्रमोट करे।”

कुछ इस अन्दाज में दिया डीन जोन्स ने प्रतिक्रिया

क्रिकेट फैन्स द्वारा इस तरह कहे गए कमेंट पर खुद डीन जोन्स भी कमेंट करे बगैर नहीं रह सके और उन्होंने इस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,

“लेकिन मै ऐसा नहीं कर रहा हूं…बल्कि आप इसका (पीएसएल) प्रोमट कर रहे है…और अब ऐसा कर चूके हैं, क्या आपको पता है कि पीएएसल की इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम पिछले तीन सीजन में दो बार चैंपियन रह चुकी है।”

गौरतलब है कि पीएसएल की इंस्लामाबाद यूनाइटेड टीम अब तक खेले जा चुके तीन सीजन में दो बार चैंपियन रह चुकी है।साथ ही इस दौरान इस टीम के कोच की भूमिका में डीन जोन्स रहे। ऐसे में उनका यह कटाक्ष उस फैन्स को लेकर था,जिसने उन्हें पीएसएल की पैरवी के लिए अपनी भड़ास निकाली थी।

Related posts

Leave a Reply