अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये

अफगानिस्तान में इस समय क्रिकेट को और अधिक बढ़ावा देने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की तरह अपने देश में भी टी20 लीग का आयोजन कर रहा हैं, जिसका नाम अफगानिस्तानस शपगीज़ा क्रिकेट लीग हैं, जो बिल्कुल आईपीएल की तरह हैं और इसमें भी लोगों ने टीमों को खरीदा हैं. इस टूर्नामेंट में 13 सितम्बर को काबुल अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जा रहा था, जिसमे मैच के दौरान उन्होंने स्टेडियम के बाहर एक आत्मघाती हमला हो गया और इस हमले में तीन लोगों की मौत भी हुयीं जिसके बाद मैच को बंद कर दिया गया सभी को वहां से निकाला गया.

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 1

डीन जोन्स बचे

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 2

अफगानिस्तान के इस टी20 टूर्नामेंट में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज गेंदबाज डीन जोंस ने अपने सुरक्षित होने की खबर ट्विटर के जरिये सभी को दी. डीन के स्पोर्ट्स मैनेजर लियम पिककेरिंग ने इस बात पर पुष्टि की कमेंटेटर सेफ हैं, लेकिन वे अपने घर वापसी के बारे में विचार कर रहे हैं. पिककेरिंग ने अपने बयान के दौरान कहा कि “मेरे विचार से हमें घर चले जाना चाहिए. इस जगह से तो ज़रुर.”

डीन ने ट्विट कर दी जानकारी

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 3

डीन जोंस ने अपने सेफ होने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से सभी को दी और जिसमे उन्होंने लिखा कि “हां सभी  ठीक हैं, काफी अच्छा क्रिकेट हुआ बाकी की खबरे मैं आप सबको कल देता हूँ.”

डीन जोंस ने अपने बयान के दौरान ये भी कहा था कि एक सुसाइड बमर जिसका टारगेट वह स्टेडियम था, जिसमे मैच चल रहा था और हम सभी वहां पर कमेंट्री कर रहे थे, लेकिन हम सभी सेफ हैं, आपके प्यार के कारण धन्यवाद.

यहाँ पर देखिये डीन जोंस का ट्विट

इस्लामिक स्टेट ने ली जिम्मेदारी

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 4

अफगानिस्तान के इंटीरियर मिनिस्टर नजीब दानेश ने इस मामले बताया कि “तीन लोगो की इस ब्लास्ट में मौत हुयीं हुयीं हैं, जिसमे दो पुलिस और नागरिक शामिल हैं. इसके अलावा इस हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट आतंकवादी समूह ने ली हैं. सभी खिलाड़ी सेफ हैं. 

इस लीग में खेल रहे दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कैमरून डेल्पोर्ट ने इस ब्लास्ट के बाद कहा कि “इस खबर को सुनकर काफी दुःख हुआ कि मैच में के दौरान स्टेडियम के बाहर एक बोम्ब ब्लास्ट हुआ हैं, भगवान का शुक्रिया की हां सभी सेफ हैं.”

अफगानिस्तान में हमले के बाद डीन जोंस ने ट्विट कर दी अपने सेफ होने की जानकारी लेकिन ये क्या कह गये 5

Related posts