भारतीय टीम के नेट्स गेंदबाज दीपक चाहर और नवदीप सैनी ने बताया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: भारतीय टीम के नेट्स गेंदबाज दीपक चाहर और नवदीप सैनी ने बताया, कैसे करेंगे टीम की मदद 

CWC 2019: भारतीय टीम के नेट्स गेंदबाज दीपक चाहर और नवदीप सैनी ने बताया, कैसे करेंगे टीम की मदद

क्रिकेट के महाकुंभ के शुरू होने में सिर्फ 30 रनों का समय बचा हुआ है। भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में खेले रहे हैं, लेकिन उनके दिमाग में विश्व कप आने लगा होगा। इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम के अलावा चार नेट्स गेंदबाज भी चुने गये हैं। खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और आवेश खान का नाम शामिल है।

तेज करने की कोशिश रहेगी

CWC 2019: भारतीय टीम के नेट्स गेंदबाज दीपक चाहर और नवदीप सैनी ने बताया, कैसे करेंगे टीम की मदद 1

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे नवदीप सैनी का कहना है कि वह नेट्स पर अपनी सबसे तेज गेंदबाजी कर टीम को विश्व कप के लिए तैयार होने में मदद करेंगे। इस आईपीएल में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की गेंदबाजी कर सैनी ने सभी को प्रभावित किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा

“मुझे विश्व कप में नेट गेंदबाज की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। मेरा उद्देश्य भारतीय खिलाड़ियों को तेज गेंदबाजी करना और उन्हें विश्व कप के लिए तैयार करने में मदद करना होगा। भारतीय टीम की मदद के लिए खलील, अवेश और दीपक चाहर भी होंगे। मैं सिर्फ नेट्स पर अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं और टीम इंडिया को बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने में मदद करूंगा।”

बड़ी जिम्मेदारी मिली है

CWC 2019: भारतीय टीम के नेट्स गेंदबाज दीपक चाहर और नवदीप सैनी ने बताया, कैसे करेंगे टीम की मदद 2

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर रहे दीपक चाहर का मानना है कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है। भारत के लिए एक टी-20 और एक वनडे मैच खेल चुके राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा

“भारतीय चयनकर्ताओं ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है। मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे मेरे स्विंग की वजह से चुना है। मैं अपने स्विंग से भारतीय बल्लेबाजों को विश्व कप के लिए तैयार करने को तैयार हूं। मैं विशेष रूप से हमारे सलामी बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना चाहता हूं। मेरे पास गेंद को दोनों तरह से स्विंग करने की क्षमता है। मैं यॉर्कर भी डाल सकता हूं। मैं अपने बल्लेबाजों को ज्यादा से ज्यादा गेंदबाजी करना चाहता हूं।”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts