बहन मातली को दीपक चाहर नेट्स में कर रहे गेंदबाजी, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दीपक चाहर अपनी बहन मालती चाहर को कर रहे थे नेट्स में गेंदबाजी, तभी आया ये ट्विस्ट, देखें वीडियो 

दीपक चाहर अपनी बहन मालती चाहर को कर रहे थे नेट्स में गेंदबाजी, तभी आया ये ट्विस्ट, देखें वीडियो

दीपक चाहर की बहन मालती चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जबरदस्त फैन हैं. मालती चाहर बहुत ही स्टाईलिश और ग्लैमरस है. वह चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने हमेशा ही मैदान पर आती है, वह इतनी खूबसूरत है कि मैच के दौरान कई बार कैमरा उनकी तरफ जाता है और पूरे मैच के दौरान वह आकर्षण का केंद्र बनी रहती है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मालती चाहर आईपीएल को कर रही मिस

दीपक चाहर अपनी बहन मालती चाहर को कर रहे थे नेट्स में गेंदबाजी, तभी आया ये ट्विस्ट, देखें वीडियो 1

बीसीसीआई ने अनिश्चितकल तक के लिए आईपीएल 2020 को स्थगित किया हुआ हैं. दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को अगले आदेश तक के लिए इसे टालना पड़ा है.

यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण पहले इसे 15 अप्रैल तक स्थागित करने का फैसला लिया गया था. अब अनिश्चितकल तक के लिए स्थगित किया गया है.

आईपीएल को दीपक चाहर की बहन मालती चाहर काफी मिस करा रही है और इस बात की जानकरी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी दी है.

दीपक चाहर के साथ आईपीएल को याद कर बनाया वीडियो

दीपक चाहर अपनी बहन मालती चाहर को कर रहे थे नेट्स में गेंदबाजी, तभी आया ये ट्विस्ट, देखें वीडियो 2

मालती चाहर ने आईपीएल को याद कर एक वीडियो बनाया है. दरअसल उस वीडियो में दीपक चाहर, मालती को गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में उन्होंने संजय मांजरेकर की आईपीएल कमेंट्री का ऑडियो भी लगाया है. मालती शानदार तरीके से उस गेंद को खेलती हुई नजर आ रही है.

बता दें, कि मालती चाहर के सगे भाई दीपक चाहर जहां इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है, तो वहीं उनके चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा है.

यहाँ देखें मालती चाहर द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कैसे दीपक चाहर अपनी बहन मालती चाहर को गेंदबाजी कर रहे हैं और पीछे से संजय मांजरेकर की आईपीएल कमेंट्री का ऑडियो भी बज रहा है. इस वीडियो को मालती ने अपने अधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ये भी लिखा है कि हम आईपीएल को मिस कर रहे हैं.

Related posts