दीपक चाहर की वापसी से इन 3 खिलाड़ियों पर गिरेगा गाज, लिस्ट में एक विकेटकीपर भी है शामिल
दीपक चाहर की वापसी से इन 3 खिलाड़ियों पर गिरेगा गाज, लिस्ट में एक विकेटकीपर भी है शामिल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंड दीपक चाहर (Deepak Chahar) जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने वाले हैं। काफी लंबे समय से इंजरी की वजह से बाहर चल रहे दीपक चाहर जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज के जरिए टीम में वापसी करने वाले हैं। टीम में उनकी वापसी होने पर तीन खिलाड़ियों को बड़ा झटका लग सकता है और उन्हें बाहर का रास्ता भी देखना पड़ सकता है।

इन तीन खिलाड़ियों को पर गिरेगी गाज !

ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी होने जा रही है। फिलहाल टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है जिसके खत्म होने के तुरंत बाद ही टीम जिम्बाब्वे का दौरा करने वाली है। जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज खेला जाने वाला है, जिसके लिए टीम का ऐलान हो चुका है जिसमें दीपक चाहर को भी टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में उनके टीम में शामिल होने से तीन खिलाड़ियों की चिन्तायें बढ़ती नजर आ रही है। अब ये तीन खिलाड़ी कौन है चलिए आगे जानते हैं।

अर्शदीप सिंह

Deepak Chahar
Deepak Chahar

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह हाल ही में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया था और पहले ही मुकाबले में उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से 2 विकेट भी चटकाये। अबतक अर्शदीप कुल 4 मुकाबले खेल चुके हैं जिसमें 7 विकेट चटकाये हैं। वहीं उनकी गेंदबाजी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें शामिल किया जा सकता है लेकिन दीपक चाहर (Deepak Chahar) के टीम में आते ही उनका दिल टूटने वाला है, क्योंकि अगर दीपक पूरी तरह से फिट होते हैं तो टीम इंडिया की पहली पसंद वही होने वाले हैं ऐसे में अर्शदीप सिंह को बाहर होना पड़ सकता है।

हर्षल पटेल

Harshal Patel
Harshal Patel

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की वापसी हर्षल पटेल के लिए बड़ी समस्या का कारण बन सकती है। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए हर्षल पटेल टीम में चुने जाने के बड़े दावेदार हो सकते हैं लेकिन दीपक चाहर की वापसी से इनके ऊपर भी अब तलवार लटकती नजर आ रही है।दीपक की बात करें तो वो गेंद के साथ साथ बल्ले के साथ भी शानदार प्रदर्शन करता है।

दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik
Dinesh Karthik

टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की काफी सालों बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है। टीम में लंबे समय बाद वापसी के साथ ही वो शानदार तरीके से फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) टी20 वर्ल्ड कप से पहले तक अपनी फिटनेस को साबित करने में कामयाब हो पाते हैं तो दिनेश कार्तिक का भी दिल टूट सकता है, क्योंकि दीपक गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी शानदार है और फिनिशर की भूमिका भी निभा सकते हैं।