"आपकी ये असली उम्र है या क्रिकेट खेलने वाली" जब दीपक चाहर से राहुल द्रविड़ ने पूछा उनकी उम्र 1

आईपीएल में सीएसके की तरफ से खेलने वाले ऑलराउंडर दीपक चाहर 14वें सीजन के दूसरे चरण का मैच खेलने के लिए बेताब हैं। चाहर टीम इंडिया के भी हिस्सा बनते जा रहे हैं। उन्हें टी20 विश्वकप के लिए बतौर रिजर्व खिलाड़ी चुना गया है। दीपक उस टीम का हिस्सा रह चुके हैं जो कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में श्रीलंका जाकर सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में बेहतर प्रदर्शन किया था। चाहर ने द्रविड़ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

श्रीलंका में दिलाई थी टीम को जीत

"आपकी ये असली उम्र है या क्रिकेट खेलने वाली" जब दीपक चाहर से राहुल द्रविड़ ने पूछा उनकी उम्र 2

युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर जुलाई में श्रीलंका दौरे पर गए थे जहां टीम के कोच के रुप में राहुल द्रविड़ थे। दीपक चाहर इस दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में लगभग हार चुकी टीम को संकट से ऊबारते हुए अकेले जीत दिलाई थी। इस दौरान दीपक ने वनडे में 53 रन देकर 2 विकेट हासिल करने के साथ ही नाबाद 69 रन भी बनाए थे। इस दौरान उनकी बाउंडिंग कोच राहुल द्रविड़ से काफी अच्छी हो गई। दीपक ने अपने कोच के साथ हुए एक मजेदार किस्से को साझा किया है।

आकाश चोपड़ा के साथ साझा किया किस्सा

"आपकी ये असली उम्र है या क्रिकेट खेलने वाली" जब दीपक चाहर से राहुल द्रविड़ ने पूछा उनकी उम्र 3

दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ के साथ उनकी मजेदार बातचीत को लेकर खुलासा किया है। राहुल द्रविड़ ने उनसे उनकी उम्र को लेकर मजाक में एक सवाल पूछा था। दीपक ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल में खुलासा करते हुए कहा,

‘ जब हम श्रीलंका पहुंचे तो राहुल सर ने मेरी उम्र पूछी। मैंने कहा कि मैं 28 साल का हूं और जल्द ही 29 का होने वाला हूं। तो उन्होंने कहा, क्या यह तुम्हारी असली उम्र है या क्रिकेटर की उम्र है?’ फिर मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी असली उम्र है चूंकि मेरे पिता एयरफोर्स में थे इस वजह से मैं उम्र में धांधली नहीं कर सकता।’

राहुल द्रविड़ को चाहर पर है भरोसा

"आपकी ये असली उम्र है या क्रिकेट खेलने वाली" जब दीपक चाहर से राहुल द्रविड़ ने पूछा उनकी उम्र 4

आकाश चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान दीपक चाहर ने बताया कि कोच ने उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा दिखाया। इसरी वजह से उनके मार्गदर्शन में खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। चाहर ने कहा, राहुल द्रविड़ ने बताया कि बताया कि मुझमें 4-5 साल का टेस्ट क्रिकेट बचा है। ये शब्द मेरे साथ हैं। मुझे हमेशा टेस्ट मैच का अच्छा गेंदबाज मानते हुए इंडिया ए के लिए रेड-बॉल मैचों में चुना है। दीपक ने खुशी जताते हुए कहा कि जब भी मैं उनके अंडर खेला हूं, मैंने ऑलराउंडर की भूमिका में बेहतर प्रदर्शन कर के दिखाया है। वह मेरी क्षमता को अच्छी तरह जानते हैं।

One reply on ““आपकी ये असली उम्र है या क्रिकेट खेलने वाली” जब दीपक चाहर से राहुल द्रविड़ ने पूछा उनकी उम्र”

Comments are closed.