दीपक चाहर को मिला खास अवॉर्ड, गेंदबाज ने बयां की खुशी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी ने दीपक चाहर को दिया बेस्ट मेंस परफॉर्मेंस इन 2019 का अवॉर्ड, भावुक गेंदबाज ने कहा…. 

आईसीसी ने दीपक चाहर को दिया बेस्ट मेंस परफॉर्मेंस इन 2019 का अवॉर्ड, भावुक गेंदबाज ने कहा….

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने 2019 में बेहतरीन प्रदर्शन किए. इसके लिए अब आईसीसी ने बुधवार को कई भारतीय खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए अवॉर्ड्स दिए. इसमें टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को वनडे के बेस्ट प्लेयर का खिताब मिला तो वहीं तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टी20आई बेस्ट मेंस परफॉर्मेंस इन 2019 का अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

दीपक चाहर ने 7 देकर चटकाए थे 6 विकेट

2019 में जब बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई थी तब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने टी20 क्रिकेट के बेस्ट फिगर अपने नाम कर लिए थे. असल में 3 मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीम 1-1 के स्कोर से बराबरी पर थी.

तभी सीरीज के तीसरे मैच में दीपक चाहर ने सीरीज निर्णायक मुकाबले में मात्र 7 रन देकर 6 विकेट झटके थे. इस मैच के दौरान दीपक ने अपने नाम हैट्रिक भी दर्ज की थी. आईसीसी ने शानदार गेंदबाजी आंकड़ें के लिए दीपक को टी20आई बेस्ट मेंस परफॉर्मेंस इन 2019से नवाजा है.

दीपक चाहर ने दिया आईसीसी, बीसीसीआई को धन्यवाद

दीपक चाहर

आईसीसी अवॉर्ड से सम्मानित होने के बाद युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा,

मैं यह अवॉर्ड पाकर बेहद खुश हूं. मैं यह अवॉर्ड देने के लिए आईसीसी को धन्यवाद कहना चाहता हूं.

साथ ही मैं बीसीसीआई को धन्यवाद कहूंगा, जिसने मुझे देश के लिए खेलने का मौका दिया. वो प्रदर्शन मेरे लिए बेहद खास है. मैंने अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया और इस कारण वो पल मेरे दिल के हमेशा करीब रहेगा.

इंजरी से जूंझ रहे दीपक

दीपक चाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई एकदिवसीय सीरीज के आखिरी मैच से पहले इंजरी का सामना करना पड़ा था. मौजूदा वक्त में वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और उनके जल्द ही फिट होकर टीम से जुड़ने की उम्मीद है.

Related posts