दीपक चाहर और ईशान किशन से मिले जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटोज हुई वायरल 1

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन और तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं. भारत की ए टीम तीन चार दिवसीय मैचों की सीरीज खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद है और ये दोनों खिलाड़ी भी वहां पहुंच कर ए टीम के साथ जुड़ जाएंगे. हालांकि इस दौरान दोनों खिलाडियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो कॉमेडियन कपिल शर्मा और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के साथ नज़र आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो

दीपक चाहर और ईशान किशन से मिले जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटोज हुई वायरल 2

टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ होस्ट करने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से ईशान और दीपक के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों ने मास्क लगा रखा है. फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा कि, “Any guess? इस फोटो में मेरे साथ कौन हैं?” हालांकि फेंस ने काफी आसानी से भारतीय टीम के इन दोनों खिलाडियों को पहचान लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जॉन अब्राहम के साथ नज़र आए दीपक चाहर

दीपक चाहर और ईशान किशन से मिले जॉन अब्राहम और कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर फोटोज हुई वायरल 3

इसी बीच भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो कपिल शर्मा और जॉन अब्राहम के साथ नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन में लिखा कि, “जॉन भाई और कपिल पाजी आप दोनों से मिलकर काफी अच्छा लगा. अब अगले मिशन पर. दक्षिण अफ्रीका के लिए ट्रैवलिंग पार्टनर.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)