CSKvsDC: दीपक चाहर ने कुछ इस अंदाज में दी शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी, देखें वीडियो 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में खेला जा रहा है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीता है. दिल्ली के खिलाफ धोनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

इसी दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम के ओपनर शिखर धवन को दीपक चाहर ने पहले ही गेंद में मांकड की चेतावनी दे दी है. दीपक चाहर की इस चेतावनी का वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है.

दीपक चाहर ने शिखर धवन को दी मांकड की चेतावनी

CSKvsDC: दीपक चाहर ने कुछ इस अंदाज में दी शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी, देखें वीडियो 2

बता दें मैच की पहली गेंद फेंकने के लिए दीपक चाहर ने जैसे ही अपना रनअप कम्प्लीट किया वो रुक गये और शिखर धवन को देखकर हसने लगे. दरअसल शिखर धवन गेंद फेकने के पहले ही अपनी क्रीज से बाहर हो गए थे, जिसके कारण दीपक चाहर ने धवन को मुस्कुराते हुए आँखों ही आँखों में मांकड़ की चेआवनी दे दी. दीपक चाहर और धवन का यह विडियो खूब वायरल हो रहा है.

CSKvsDC: दीपक चाहर ने कुछ इस अंदाज में दी शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी, देखें वीडियो 3

देखें ये वीडीओ 

टॉस जीतकर चेन्नई ने किया गेंदबाजी का फैसला

CSKvsDC: दीपक चाहर ने कुछ इस अंदाज में दी शिखर धवन को मांकडिंग की चेतावनी, देखें वीडियो 4

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है. इस मैच के लिए एमएस धोनी ने लुंगी एनगिडी की जगह जोश हेजलवुड को चुना है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने आर अश्विन की जगह अमित मिश्रा और मोहित शर्मा की जगह आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. अश्विन को लेकर श्रेयस ने कहा है कि “वे ठीक हो रहे हैं, लेकिन अभी टूर्नामेंट की शुरुआत है. इसलिए हम उनको लेकर रिस्क नहीं लेना चाहते.”