IND vs PAK: 3 ईडियट्स के डायलॉग के साथ दीपक चाहर ने दिया टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एंट्री का संकेत
IND vs PAK: 3 ईडियट्स के डायलॉग के साथ दीपक चाहर ने दिया टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एंट्री का संकेत

एशिया कप 2022 के राउंड-2 मुकाबले में फिर से एक बार भारत का सामना पाकिस्तान से होने वाला है। इस राउंड से पहले ही टीम इंडिया को दो बड़े झटके लग चुके हैं, जहां एक तरफ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से बाहर हो चुके हैं तो वहीं दूसरा झटका आवेश खान के रूप में लगा है जो कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उपलब्ध नहीं होंगे। उन दोनों की अनुपस्थिति में स्टैंडबाई प्लेयर दीपक चाहर (Deepak Chahar) को टीम इंडिया की प्लेइंग इेलवन में मौका मिल सकता है।

दीपक चाहर की हो सकती है प्लेइंग-XI में एंट्री

Deepak Chahar
Deepak Chahar

रविवार यानी की आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है। इस मुकाबले से पहले ही रविंद्र जडेजा और आवेश खान बाहर चुके हैं। जिसके बाद अब टीम को एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है जो भारतीय पारी को अच्छी तरह से संभाल सके। ऐसे में टीम के पास दीपक चाहर (Deepak Chahar) के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं है।

बता दें कि दीपक चाहर को इस टूर्नामेंट के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया था। हालांकि दीपक फिलहाल टीम इंडिया के कैंप का हिस्सा है और लगातार प्रैक्टिस भी कर रहे हैं, और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया में वापसी का हिंट भी दिया है।

सोशल मीडिया के जरिए दिया वापसी का हिंट

Deepak Chahar
Deepak Chahar

रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो चुके हैं तो वहीं आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ उपलब्ध नहीं रहने वाले हैं। ऐसे में इस टूर्नामेंट के रिजर्व प्लेयर दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड करते हुए यह संकेत दिया है कि वो टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करते हुए पोस्ट लिखा-

“सक्सेज के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सक्सेज झख मारके तुम्हारे पीछे आएगी।” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

बता दें ये बॉलीवुड फिल्म 3 इडियट्स का डायलॉग है। उनके इस पोस्ट के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ राउंड-2 मुकाबले में दीपक चाहर (Deepak Chahar) टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।

टीम को तेज गेंदबाज की जरूरत

Deepak Chahar
Deepak Chahar

आवेश खान के उपलब्ध न होने के बाद अब टीम इंडिया के पास तेज गेंदबाज के तौर पर केवल भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ही बचे हैं। ऐसे में दीपक चाहर (Deepak Chahar) को रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अबतक इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं की गयी है। दीपक चाहर (Deepak Chahar) की एंट्री टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में होगी या नहीं ये तो फिलहाल सस्पेंस है, लेकिन रविंद्र जडेजा के बाहर होने के बाद अक्षर पटेल की टीम में एंट्री हो चुकी है।