"हमारी गलती है नहीं तो उसे 2 करोड़ ही......." जानिए क्यों दीपक चाहर के पिता ने कही ये बात 1

भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरे पर अपने कई युवा खिलाड़ियों के साथ गई हुई है। जहां शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की जुगलबंदी में टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दोनों ही मैचों में जीत के साथ ही सीरीज को तो सील कर दिया है। भारत ने दूसरे वनडे मैच में रोमांचक जीत हासिल की।

दीपक चाहर मैच विनिंग प्रदर्शन के बाद हैं चर्चा में

भारत की श्रीलंका पर मिली दूसरे वनडे मैच की जीत के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में दीपक चाहर है। भारत के इस युवा तेज गेंदबाज ने दूसरे वनडे मैच में अपनी गेंदबाजी से नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी से टीम को हार के मुंह से निकालते हुए जीत दिलायी।

"हमारी गलती है नहीं तो उसे 2 करोड़ ही......." जानिए क्यों दीपक चाहर के पिता ने कही ये बात 2

कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में एक समय तो भारतीय टीम के सामने निश्चित हार नजर आ रही थी। लेकिन दीपक चाहर के इरादें यहां कुछ और थे और उन्होंने 8वें विकेट के लिए भुवनेश्वर कुमार के साथ 84 रनों की साझेदारी कर मैच में भारत को जीत दिला दी।

दीपक की इस बात को लेकर उनके पिता को है मलाल

दीपक चाहर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रनों की पारी खेली। इस पारी के बाद दीपक चाहर की जमकर तारीफ हो रही है। दीपक का परिवार अपने इस लाड़ले के प्रदर्शन से काफी खुश तो है लेकिन साथ ही उनके पिता को अपने बेटे को लेकर एक मलाल भी है।

Team India

भारतीय टीम के इस युवा गेंदबाज के पिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथा बातचीत की। जिसमें दीपक के पिता लोकेन्द्र चाहर को अपने बेटे को लेकर एक बात का बहुत ही मलाल है। जिसमें दीपक चाहर को आईपीएल में ज्यादा पैसा नहीं मिलने की बात कही।

आईपीएल में एक ऑलराउंडर के रूप में फॉर्म भरना गलती

लोकेन्द्र चाहर ने कहा कि “यह हमारी गलती थी। दीपक ने एक ऑलराउंडर  केरूप में फॉर्म भरा था। ऑलराउंडर कैटेगरी में खिलाड़ियों की नीलामी उसी दिन देर से हुई। राहुल गेंदबाज बनकर गए थे। नीलामी में राहुल का नाम जल्दी आया। बाद में दीपक का नाम आया। लेकिन जब तक दीपक का नाम पुकारा गया, तब तक टीमों का काफी पैसा खत्म हो चुका था, नहीं तो दीपक को दो करोड़ के करीब मिलते।”

"हमारी गलती है नहीं तो उसे 2 करोड़ ही......." जानिए क्यों दीपक चाहर के पिता ने कही ये बात 3

आपको बता दें कि दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं, जिन्हें मुंबई ने 1.9 करोड़ रुपये में खरीदा, तो वहीं दीपक चाहर की चेन्नई सुपर किंग्स ने 80 लाक रुपये की कीमत लगाई। हालांकि आईपीएल में अब तक दोनों ही भाईयों ने प्रभावित किया है।

One reply on ““हमारी गलती है नहीं तो उसे 2 करोड़ ही…….” जानिए क्यों दीपक चाहर के पिता ने कही ये बात”

Comments are closed.