टीम में चयन के बाद पहली बार बोले हुड्डा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में चयन के बाद पहली बार बोले दीपक हुड्डा दिया आँखे नम कर देने वाला भावुक बयान 

भारतीय टीम में चयन के बाद पहली बार बोले दीपक हुड्डा दिया आँखे नम कर देने वाला भावुक बयान

सोमवार, 4 दिसम्बर का दिन देश के कई युवा खिलाड़ियों के लिए एकदम खास और हमेशा हमेशा के लिए यादगार बन गया. आप सभी को बता दे, कि सोमवार, 4 दिसम्बर को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन टी ट्वेंटी मैचों की श्रृंखला के लिए मेजबान टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों के दल का ऐलान कर दिया गया.

श्रीलंका के खिलाफ चुनी गयी टी20 क्रिकेट टीम में भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा अधिकतर युवा खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया हैं और जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था, कि विराट कोहली और आराम मिलेंगा और रोहित शर्मा टीम के कप्तान होगे यह बात भी शत प्रतिशत सच साबित हुई.

हुड्डा के घर आई खुशियाँ 

deepak hooda

श्रीलंका के विरुद्ध वडोदरा के युवा ऑल राउंडर और तूफानी क्रिकेट खेलने के लिए प्रसिद्ध दीपक हुड्डा को पहली बार टीम इंडिया में चयनित किया गया हैं. टीम में चयन के बाद इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए हुड्डा ने कहा, कि

”देश के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होना किसी बड़े सपने के साकार होने जैसा हैं. सिर्फ मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे परिवार का सपना भी पूरा हुआ. भारतीय टीम की जर्सी पहनने के लिए मैं काफी समय से बेताब हूँ. मुझे पूरा यकीन था, कि इंडिया ए के लिए मैं जो अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूँ, उसका फल मुझे जरुर मिलेगा…” 

किसी भी क्रम के लिए तैयार 

deepak hooda

दीपक हुड्डा ने अपने बयान में आगे कहा, कि ”फ़िलहाल मुझे बल्लेबाजी क्रम को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं हैं. देश के लिए मच जीतना और जीत में अपना योगदान देने यही मेरा मुख्य लक्ष्य हैं. मुझे पूरा यकीन हैं, कि आईपीएल में दिग्गज खिलाड़ियों और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव मेरे जरुर काम आयेंगा…

यह मेरे लिए बोनस साबित हो सकता हैं. मौजूदा समय में मेरा पूरा ध्यान कोच और सीनियर खिलाड़ियों से मिलनी वाली टिप्स पर रहेंगा.”

अच्छा रहा हैं प्रदर्शन 

deepak hooda

अभी तक उनके प्रदर्शन पर के नजर डाली जाए, तो उनका रिकॉर्ड काफी दमदार रहा हैं. हाल में ही इंडिया ए के लिए भी उन्होने अच्छा खेल दिखाया था. इतना ही नहीं आईपीएल में तो उनकी तूफानी बल्लेबाजी से सभी भलीभांति परिचित हैं. हुड्डा ने अभी तक ओवर ऑल 71 टी ट्वेंटी मैच खेले हैं और 142 के स्ट्राइक रेट के साथ 876 रन बनाये हैं.

Related posts

Leave a Reply