दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ये 11 खिलाड़ी होने अगले मैच

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

DDvsRCB: दिल्ली से मिली पिछली हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगी विराट एंड कंपनी, दोनों टीमों के यह 11 खिलाड़ी बना सकते हैं अंतिम एकदाश में अपना स्थान 

DDvsRCB: दिल्ली से मिली पिछली हार का बदला लेने के लिए मैदान पर उतरेगी विराट एंड कंपनी, दोनों टीमों के यह 11 खिलाड़ी बना सकते हैं अंतिम एकदाश में अपना स्थान

आईपीएल का 12वाँ सीजन अब आधे से ज्यादा खत्म हो चूका है लेकिन अभी तक प्लेऑफ में एक टीम भी अपनी जगह पक्की नहीं कर पायी है. चेन्नई सुपर किंग्स 16 अंक लेकर इस समय पॉइंट्स टेबल पर सबसे ऊपर है. आईपीएल का 46वाँ मैच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जायेगा.

दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जाने के है करीब

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक ये आईपीएल बहुत अच्छा गया है. दिल्ली की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 11 मैच खेले है जिसमें से 7 मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली की टीम इस समय एक अच्छी लय में नजर आ रही है. दिल्ली की टीम ने इससे पहले 2012 में प्लेऑफ तक का सफर तय किया था.

अब यदि दिल्ली की टीम बैंगलोर को इस मैच में हरा देती है तो वो प्लेऑफ के बहुत करीब पहुच जायेगी. दिल्ली की टीम ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराया था. दिल्ली की टीम अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी परिवर्तन नहीं करना चाहेगा और उसी टीम के साथ उतरेगी जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेली थी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अब हर मैच जीतना है

विराट कोहली की टीम के लिए ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. बैंगलोर की टीम ने अभी तक इस आईपीएल में 11 मैच खेले है. जिसमें से 4 मैच में जीत दर्ज की है. बैंगलोर की टीम को अब यदि प्लेऑफ में जाना है तो अपने बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे और सनराइजर्स हैदराबाद की हार को दुआ भी करनी होगी.

बैंगलोर की टीम अपने पिछले 3 मैच लगातार जीते है. दिल्ली के खिलाफ भी विराट कोहली की टीम अपनी ये लय बरकरार रखना चाहेगी. बैंगलोर की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में एक परिवर्तन करेगी क्योंकि इंग्लैंड के मोईन अली वापस इंग्लैंड लौट गये है. विराट कोहली मोईन अली की जगह टीम में कॉलिन डी ग्रैंडहोम को मौका दे सकते है.

ये 11 खिलाड़ी हो सकते है दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), कॉलिन इंग्राम, क्रिस मॉरिस,  शेरफेन रदरफोर्ड, अक्षर पटेल, कगिसो राबाडा, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा.

ये 11 खिलाड़ी हो सकते है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा

विराट कोहली(कप्तान), पार्थिव पटेल(विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, वाशिंगटन सुंदर, टिम साउदी, नवदीप सैनी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts