IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराईजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी, जिसकी विजेता टीम खिताबी जंग में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी। सनराईजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच एक बहुत ही रोचक मैच की उम्मीद की जा रही है।

दिल्ली के सामने सनराईजर्स के इस खिलाड़ी से लड़ने की चुनौती

आईपीएल के इस सीजन के प्लेऑफ राउंड के इस बड़े ही महत्वपूर्ण मैच में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन वैसे तो इस सीजन में बहुत ही शानदार रहा है। जिन्होंने शुरुआती मैचों में खास छाप छोड़ी है और वो उसी को यहां फिर से दिखाने की कोशिश करेंगे।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 2

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल मैच खेलने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है। लेकिन उनके सामने सनराईजर्स हैदराबाद की पूरी टीम नहीं बल्कि एक खिलाड़ी से सबसे बड़ी चुनौती रहेगी।

राशिद खान से खौफ खा रही है दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल के इस सीजन में सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने पिछले लगातार चार मैचों में जीत हासिल की है। सनराईजर्स की फॉर्म दिल्ली के लिए जरुर कुछ चिंता दे रही है, लेकिन  दिल्ली कैपिटल्स के सामने इस चिंता से भी बड़ा सिरदर्द उनका एक ही खिलाड़ी है, जो इस सीजन कैपिटल्स के लिए खौफ साबित हुआ है।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 3

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 4

जी हां… दिल्ली कैपिटल्स दूसरे क्वालीफायर मैच से पहले जिस एक ही खिलाड़ी से खौफ खा रही है वो हैं राशिद खान… सनराईजर्स हैदराबाद के मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज राशिद खान इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को अपने ही अंदाज में घुमाया है।

लीग राउंड में दिल्ली को राशिद खान ने दिया है टेंशन

इस सीजन में लीग राउंड में दोनों ही टीमों को बीच दो बार आमना-सामना हुआ जिसमें राशिद खान ने दोनों ही टीमों के बीच खास अंतर पैदा किया। राशिद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों को अपनी फिरकी की तान पर खूब नचाया और दोनों ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा दंश दिया है।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 5

राशिद खान ने अब तक इस सीजन में तो बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है, और वहीं जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम उनके सामने आयी तो उनका जादू और भी ज्यादा सिर चढ़ कर बोला है। राशिद ने लीग राउंड में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 2 मैचों में 6 विकेट हासिल किए हैं।

राशिद खान के इस सीजन में दिल्ली के खिलाफ हैं 6 विकेट

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ राशिद खान कुछ ज्यादा ही आक्रमक साबित हुए हैं। उन्होंने लीग में पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर में 14 रन देकर 3 सफलता हासिल की तो दूसरे मैच में 4 ओवर में केवल 7 रन ही खर्च कर 3 बल्लेबाजों को आउट किया, यानी वो 8 ओवर में केवल 21 रन खर्च कर 6 विकेट लेने में कामयाब रहे।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी से हमेशा खौफ में रहती है दिल्ली कैपिल्टस 6