रयान हैरिस
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग का पिछला सीजन तो पिछले ही महीनों खत्म हुआ है। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के बाद अब इस साल होने वाले सीजन की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। जिसमें फ्रैंचाइजी की तरफ से इन दिनों तो खिलाड़ियों को रिलीज करने की प्रक्रिया चल रही है।

दिल्ली कैपिटल्स इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिलीज

बीसीसीआई ने 20 जनवरी को ट्रेडिंग विंडो प्रक्रिया को रखा है, ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी को 20 जनवरी तक रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है। ऐसे में इन दिनों सभी टीमों में रिलीज करने वाले खिलाड़ियों पर विचार किया जा रहा होगा।

delhi capitals team

इसी तरह से आईपीएल में पिछले दो सीजन में बढ़िया प्रदर्शन कर रही टीम दिल्ली कैपिटल्स का नाम भी एक है, दिल्ली कैपिटल्स ने पिछली बार तो फाइनल में प्रवेश किया था। लेकिन वो अपने संयोजन को और भी ज्यादा मजबूत करने के लिए कुछ खिलाड़ियों को रिलीज कर नए खिलाड़ियों को शामिल कर सकती है। तो आपको बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिसे दिल्ली कैपिटल्स कर सकती है रिलीज

डेनियल सैम्स

ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स को पिछले साल के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पाले में मिलाया था। दिल्ली कैपिटल्स ने साल 2019 में हुए ऑक्शन में डेनियल सैम्स पर दांव लगाया था। इसके बाद सैम्स को दिल्ली कैपिटल्स ने पिछले साल खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में कुछ मैच खेलने का मौका दिया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ऑक्शन से पहले इन 3 विदेशी खिलाड़ियों को कर सकती रिलीज, लिस्ट में एक बड़ा नाम 1

इस तेज गेंदबाज और बल्ले से भी योगदान का माद्दा रखने वाले डेनियल सैम्स से काफी उम्मीदें की जा रही थी। उनके घरेलू क्रिकेट और बिग-बैश के प्रदर्शन से फ्रैंचाइजी को तो उम्मीद थी, लेकिन डेनियल सैम्स ने पूरी तरह से निराश किया। सैम्स को 3 मैच खेलने का मौका मिला, लेकिन वो कोई विकेट नहीं ले सके। ऐसे में सैम्स को ऑक्शन से पहले कैपिटल्स की टीम रिलीज करने का विचार कर सकती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse