मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019- दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान 

IPL 2019- दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में गुरुवार को दो सबसे चिर प्रतिद्वद्वी माने जाने वाली टीमें मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला जाएगा। गुरुवार को इन दोनों ही टीमों के बीच राइवलरी मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ उतरेगी जीत के इरादें के साथ

जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स की युवा टीम इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है तो वहीं मुंबई इंडियंस भी खराब शुरुआत के बाद वापसी कर चुकी है और जीत के लिए बेताब है।

IPL-12: Bowlers give Delhi fifth win

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है और वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में किसी तरह से एक जीत के साथ मजबूत स्थिति बनाने के इरादें से मैदान में उतरेगी।

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर हुए चोटिल

नए नाम और नए कलेवर के साथ खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज होने वाले मैच से ठीक पहले एक बड़ा झटका लगा है जब उनके अनुभवी और फॉर्म में चल रहे खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं।

IPL 2019- दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान 1

यहां हम बात कर रहे हैं टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर की जो अपने दाएं आर्म को चोटिल करवा बैठे हैं जिसके बाद मुंबई के खिलाफ श्रेयस अय्यर का खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। श्रेयर अय्यर की चोट दिल्ली के लिए बड़ा झटका इसलिए है कि वो इस सीजन दिल्ली के लिए सबसे शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं जो 266 रन बना चुके हैं।

श्रेयस अय्यर के नहीं खेलने पर ऋषभ पंत कर सकते हैं कप्तानी

माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट से जूझ रहे हैं वैसे ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि वो आज का मैच खेलेंगे या नहीं।

IPL 2019- दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर हुए चोटिल, ये खिलाड़ी होगा नया कप्तान 2

लेकिन अगर इस मैच में श्रेयस अय्यर नहीं खेलते हैं तो युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कप्तानी का मौका दिया जा सकता है। तो ऐसे में आईपीएल में ऋषभ पंत पहली बार कप्तानी करते नजर आ सकते हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts