दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पहले क्वालीफायर मैच में इस वजह से बांधी थी बांह पर काली पट्टी 1

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है जो अब अपने समापन की ओर है। इस सीजन के लीग राउंड के बाद गुरुवार से प्लेऑफ का दौर भी शुरु हो गया। ये सीजन वैसे तो काफी शानदार और सुखद रहा, लेकिन कुछ खिलाड़ियों को इस सीजन के दौरान अपनों को खोना पड़ा है।

मोहित शर्मा के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा

आईपीएल के इस सीजन के बीच में कुछ दिन पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी मनदीप सिंह के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद अब एक और खिलाड़ी के पिता ने साथ छोड़ दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पहले क्वालीफायर मैच में इस वजह से बांधी थी बांह पर काली पट्टी 2

दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेल रहे तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पिता का निधन हो गया है। मोहित शर्मा के पिता के निधन होने के बाद वो भारत लौट गए हैं। मोहित शर्मा को ये बड़ा झटका क्वालीफायर मैच से पहले लगा।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने सम्मान के लिए बांधी काली पट्टी

मोहित शर्मा तो अपने पिता के निधन की खबर मिलते ही भारत के लिए रवाना हो गए। तो वहीं उनके साथी खिलाड़ियों ने उनके पिता के सम्मान में गुरुवार को क्वालीफायर मैच में अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर उतरे।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पहले क्वालीफायर मैच में इस वजह से बांधी थी बांह पर काली पट्टी 3

इस सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस के साथ था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के पूरे खेमे ने अपनी बांह पर काली पट्टी बांध कर रखी थी। वो इस तरह से अपने साथी खिलाड़ी मोहित शर्मा के पिता के निधन पर सम्मान स्वरूप ये पट्टी बांधी थी।

मोहित शर्मा ने इस सीजन में खेला केवल 1 ही मैच

मोहित शर्मा की बात करें तो वो इस सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़े। वैसे उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने ज्यादा मौके नहीं दिए और केवल एक मैच खेलने का ही मौका हाथ लगा जहां उन्होंने 1 विकेट हासिल किया था।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने पहले क्वालीफायर मैच में इस वजह से बांधी थी बांह पर काली पट्टी 4

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को काफी करारी हार का सामना करना पड़ा। यहां दिल्ली के सामने मुंबई ने 200 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 143 रन ही बना सकी और 57 रन से मैच गंवा बैठी।