केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन ग्यारह खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली!

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स!

आईपीएल 2019 का 10वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच के चलते ही हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में दिल्ली कैपिटल्स टीम की संभावित एकादश के बारे में बताएंगे. बता दें, कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस मैच में 2 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है.

आइये डालते हैं एक नजर दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन पर :

पृथ्वी शॉ 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 1

पृथ्वी शॉ ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 24 रन की एक अच्छी पारी खेली थी, लेकिन केकेआर के खिलाफ वह एक बड़ी पारी खेलने को देखेंगे. वह अपनी प्रतिभा के साथ अबतक इस आईपीएल में न्याय नहीं कर पाए हैं, लेकिन इस मैच में वह अपनी प्रतिभा को दिखाना चाहेंगे.

शिखर धवन 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 2

शिखर धवन के कंधो पर टीम के ओपनिंग की जिम्मेदारी होगी. वह टीम के सीनियर बल्लेबाज हैं और अपना काम इस आईपीएल में बखूबी कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी शानदार पारी खेली थी. वहीं चेन्नई के खिलाफ भी उन्होंने अर्धशतक लगाया था.

श्रेयस अय्यर 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

टीम के कप्तानी की जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर के कंधो पर होगी. साथ ही नंबर-3 की पोजीशन पर वह अपनी टीम के लिए खेलेंगे. श्रेयस अय्यर का बल्ला अब तक इस आईपीएल में खामोश रहा हैं, लेकिन केकेआर के खिलाफ वह कप्तानी पारी खेलना चाहेंगे.

ऋषभ पंत 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 4

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के सबसे प्रमुख खिलाड़ी है. दिल्ली की जीत-हार उनकी बल्लेबाजी पर काफी निर्भर करती हैं. पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उनकी ही शानदार पारी के दम पर दिल्ली को जीत मिली थी. टीम को एकबार फिर उनसे ऐसी ही पारी की उम्मीद होगी. साथ ही वह टीम के विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

कॉलिन इंग्रम 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 5

कॉलिन इंग्रम टीम के मध्यक्रम की जिम्मेदारी संभालेंगे. वह टी-20 क्रिकेट के विशेषज्ञ बल्लेबाज है. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में एक शानदार पारी खेली थी. इसी तरह की पारी वह केकेआर की टीम के खिलाफ भी खेलना चाहेंगे.

क्रिस मौरिस 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 6

क्रिस मौरिस इस मैच में खेल सकते हैं. उन्हें किमो पॉल की जगह टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. वह जहां अपनी शानदार तेज गेंदबाजी के लिए पहचाने जाते है. साथ ही वह अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए भी पहचाने जाते हैं.

अक्षर पटेल 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 7

अक्षर पटेल एक शानदार ऑलराउंडर हैं. उन्होंने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 16 रन खर्च किये थे. इसी तरह के प्रदर्शन को वह केकेआर के खिलाफ भी दोहराना चाहेंगे. साथ ही बल्लेबाजी से भी टीम के लिए योगदान देना चाहेंगे.

ट्रेंट बोल्ट 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 8

ट्रेंट बोल्ट ने पिछला मैच नहीं खेला था, लेकिन इस मैच में वह खेल सकते हैं. पिछले मैच में दिल्ली की टीम तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ ही उतरी थी, लेकिन इस मैच में राहुल तेवतिया की जगह ट्रेंट बोल्ट को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है.

अमित मिश्रा 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 9

अमित मिश्रा शानदार लेग स्पिनर हैं. उन्होंने अपनी लेग स्पिन का जलवा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिखाया था और 2 विकेट हासिल किये थे. इस मैच में भी उनका खेलना तय लग रहा है. वह अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से केकेआर के बल्लेबाजों को आउट करना चाहेंगे.

कगिसो रबाडा 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 10

कगिसो रबाडा को वर्तमान का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है. वह दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन भी इस आईपीएल में कर रहे हैं. वह किसी भी टीम के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने की क्षमता रखते हैं. केकेआर के लिए रबाडा की गेंदों का सामना करना एक बड़ी चुनौती होगी.

इशांत शर्मा 

DCvsKKR : केकेआर के विजय रथ को रोकने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स! 11

इशांत शर्मा भी इस आईपीएल में अच्छी लय में दिख रहे हैं. वह अपनी टीम को नई गेंद से शुरूआती विकेट दिला रहे हैं. वह अपनी यह शानदार लय केकेआर के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे और अपनी टीम को इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दिलाना चाहेंगे.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts