DCvsMI: पहले मैच में हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव संभव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

DCvsMI: पहले मैच में हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव संभव 

DCvsMI: पहले मैच में हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव संभव

आईपीएल 2019 के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सामने मुंबई इंडियंस की टीम होगी। दिल्ली और मुंबई दोनों ही टीमों ने अभी तक 8-8 मैच खेले हैं और उसमें 5-5 जीत हासिल की है। दोनों टीमों ने 10-10 पॉइंट्स हैं, लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल में दूसरे और मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर है।

दिल्ली कैपिटल्स

DCvsMI: पहले मैच में हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव संभव 1

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पिछले तीन मैचों में जीत दर्ज की है। घर से बाहर खेलते हुए टीम ने आरसीबी, केकेआर और हैदराबाद को मात दी है। इन सभी मैचों में टीम के सभी खिलाड़ियों ने पूरा योगदान दिया है।

टीम के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। धवन ने केकेआर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। कॉलिन मुनरो के आने से टीम का टॉप आर्डर और मजबूत हुआ है। जबकि पृथ्वी शॉ की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस के बेहतरीन गेंदबाज के सामने टीम पृथ्वी शॉ को टीम से बाहर कर सकती है। उनकी जगह टीम में मनजोत कालरा को शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा टीम और कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, अमित मिश्रा, कॉलिन मुनरो, क्रिस मॉरिस, एक्सर पटेल, श्रेयस अय्यर (कप्तान), कगिसो रबाडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कीमोन पॉल, मनजोत कालरा, इशांत शर्मा

मुंबई इंडियंस

DCvsMI: पहले मैच में हार का बदला लेने उतरेगी मुंबई इंडियंस, दोनों टीमों में एक-एक बदलाव संभव 2

मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन उतार चढ़ाव भरा रहा है। टीम को पहले ही मैच दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार मिली थी। उसके अलावा टीम जहाँ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने वाली एकलौती टीम है वहीं उसे राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार मिली थी।

दिल्ली की पिच स्पिन धीमी है और स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार है। यही वजह है कि मुंबई इंडियंस एक अतरिक्त स्पिन गेंदबाज के साथ उतर सकती है। दिल्ली की टीम में कई बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इसी वजह से जयंत यादव को मुंबई के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा टीम में और कोई बदलाव संभव नहीं दिख रहा।

संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), कीरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), जसप्रित बुमराह, हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, क्रुनाल पंड्या, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा, जयंत यादव

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts