SRH vs DC : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार 1

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल 2020 के 47वें मुकाबले में 88 रन के अंतर से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी इस हार का जिम्मेदार सनराइजर्स के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा को माना है. उनका मानना है कि इन दोनों ही बल्लेबाजों ने पॉवरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी की और दिल्ली को मैच से दूर कर दिया.

बैक-टू-बैक 3 मैच हारना वास्तव में दुखद

श्रेयस अय्यर

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम की हार के बाद कहा, “निश्चित रूप से हमारे लिए यह एक बड़ी हार है, लेकिन आप वास्तव में इस समय कमजोर नहीं पड़ सकते हैं. हमारे पास अभी भी दो गेम बचे हैं, लेकिन एक जीत वास्तव में महत्वपूर्ण है, यही हम पिछले तीन मैचों से इंतजार कर रहे हैं. बैक-टू-बैक 3 मैच हारना वास्तव में दुखद है, लेकिन लड़के सकरात्मक है कि हम टूर्नामेंट में आगे बढ़ेंगे.”

हमने पावरप्ले में ही गेम गंवा दिया 

SRH vs DC : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार 2

SRH vs DC : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार 3

श्रेयस अय्यर ने आगे अपने बयान में कहा, “हमने पावरप्ले में ही गेम गंवा दिया था. पहले छह ओवरों में 70 रन उन्होंने बनाए थे. ऐसे में हमारा वापसी करना काफी मुश्किल हो गया. 

इस विकेट पर क्या करना है, यह आंकना वास्तव में मुश्किल है क्योंकि यह किसी भी समय बदलता रहता है, इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि इस पिच पर आप टॉस हार जाओं. मैं इस बात पर विचार कर रहा था कि मैं बल्लेबाजी करूं या गेंदबाजी करूं, दुर्भाग्य से मैंने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी कर ली.  हमने तय किया कि ओस कारक एक बड़ी भूमिका निभाएगा, लेकिन दूसरी पारी में गेंद थोड़ा रुक रही थी.”

उन्होंने जो शुरुआत की, उससे हम दबाव में आ गए

SRH vs DC : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन्हें माना सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार का जिम्मेदार 4

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा, “हम विपक्षी बल्लेबाजों के बारे में बहुत चर्चा करते हैं और जब हम मैदान पर होते हैं तो हम अपनी योजनाओं को अंजाम देने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि हमने आज शानदार प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने जो शुरुआत की, उससे हम दबाव में आ गए. उनका 219 रन तक पहुंचना एक सराहनीय प्रदर्शन था.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul