SW आईपीएल 10 : प्लेयर्स रेटिंग : दिल्ली की हार के बाद कुछ इस तरह रही उनके खिलाड़ियों की रेटिंग | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SW आईपीएल 10 : प्लेयर्स रेटिंग : दिल्ली की हार के बाद कुछ इस तरह रही उनके खिलाड़ियों की रेटिंग 

SW आईपीएल 10 : प्लेयर्स रेटिंग : दिल्ली की हार के बाद कुछ इस तरह रही उनके खिलाड़ियों की रेटिंग

आईपीएल में शनिवार को हुए दूसरे मैच में दिल्ली डेयर डेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच के बीच बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर  के कप्तान शेन वॉटसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने  पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम 9 विकेट पर 142 रन ही बना पाई और इस मैच को 15 रन से गंवाना पड़ा।

ऋषभ पंत (5/5)

भारतीय क्रिकेट के सबसे तेजी से उभरते होनहार बल्लेबाज ऋषभ पंत दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम की ओर से पिछले ही साल अपनी प्रतिभा को साबित कर चुके है। इस आईपीएल के पहले मैच में ऋषभ पंत ने एक सिरे डटकर 36 गेंदों में 57 रन की शानदार पारी खेली लेकिन दूसरी ओर से किसी ने साथ नही दिया।

क्रिस मौरिस -(5/5)

दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर खिलाड़ी पिछले ही साल आईपीएल में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम में शामिल हुए दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम के स्ट्राइक गेंदबाज क्रिस मौरिस ने इस मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की। मौरिस ने चार ओवर में केवल 21 रन खर्च कर तीन विकेट हासिल किए। वहीं बल्लेबाजी में मौरिस अपना जौहर हीं दिखा पाए और 4 रन बनाकर आउट हो गए।

शाहबाज नदीम(5/5)

दिल्ली डेयर डेविल्स के शानदार स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम आईपीएल में अबतक मिलाजुला प्रदर्शन किया है। इस आईपीएल के पहले मैच में शाहबाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में महज 13 रन देकर शेन वॉटसन के रूप में बड़ा विकेट हासिल कियापहले मैच से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बड़ी खबर, इस दिग्गज की टीम में हुई वापसी

सैम बिलिंग्स-(3/5)

इंग्लैंड टीम के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज सैम बिलिंग्स ने पिछले साल दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए कुछ शानदार पारियां खेली थी। इस आईपीएल के पहले मैच में सैम बिलिंग्स सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी के लिए उतरे। सैम बिलिंग्स बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे लेकिन 19 गेंदो में 25 रन बनाकर एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

जहीर खान  -(3/5)

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम के कप्तान है। अपनी गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजो को गच्चा देने वाले जहीर खान इस आईपीएल के पहले मैच में  शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 31 रन देकर दो विकेट अपने खाते में डाले।

पेट कमिंस -(2.5/5) 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पेट कमिंस को इस बार दिल्ली डेयर डेविल्स ने अपनी टीम में शामिल किया। पेट कमिंस ने इस आईपीएल के अपने पहले मैच में अपने कोटे के चार ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लेने में सफलता हासिल की।आईपीएल 10 में दिल्ली के कोच ने कहा हमारे पास सभी चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प मौजूद है

संजू सैमसन- (2/5) 

संजू सैमसन ने आईपीएल से ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। आईपीएल में कई शानदार पारियां खेल चुके संजू सैमसन को पिछले साल दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम में शामिल हुए संजू सैमसन ने फिल्डिंग में एक शानदार कैच पकड़। लेकिन बल्लेबाजी में जब टीम को उनकी जरूरत थी तो संजू 12 गेंदो में 13 रन बनाकर पैवैलियन में जा बैठे।

आदित्य तारे-(2/5)

मुंबई की रणजी टीम के कप्तान आदित्य तारे को इस साल दिल्ली डेयर डेविल्स ने अपनी टीम में शामिल किया। दिल्ली डेयर डेविल्स के इस आईपीएल के पहले मैच में आदित्य तारे को सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका मिला। तारे इस मैच में जब जमते नजर आए तो 17 गेंदों में 18 रन बनाकर बोल्ड हो गए।गांगुली ने दिल्ली डेयरडेविल्स को बताया सबसे कमज़ोर टीम, जिस पर शास्त्री ने दिया करारा जवाब

करूण नायर-(1/5)

भारतीय टीम के युवा सितारे करूण नायर ने टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज है। दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम में पिछले साल शामिल होने वाले करूण नायर ने आईपीएल में कई आकर्षक पारियां खेली है। इस आईपीएल के अपने पहले मैच में करूण नायर ने निराश किया। करूण ने इस मैच में केवल 4 रन ही बना पाए।

अमित मिश्रा (1/5)

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा दिल्ली डेयर डेविल्स के सबसे अहम गेंदबाज है। इस आईपीएल के पहले मैच में अमित मिश्रा का मैजिक नहीं चल पाया और इस मैच में मिश्रा की जबरदस्त धुनाई हुई। अमित मिश्रा ने महज दो ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होनें 32 रन दे डाले।आईपीएल चोटिल चैलेंजर्स के खिलाफ विजयी आगाज चाहेगी दिल्ली

कार्लोस ब्रेथवेट (1/5)

वेस्टइंडीज का खतरनाक बल्लेबाज कार्लोस बैथवेट को पिछले साल दिल्ली डेयर डेविल्स ने अपनी टीम में शामिल किया। वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान ब्रैथवेट ने आईपीएल के इस मैच में गेंदबाजी में 2 ओवर में 29 रन लुटाए वहीं बल्लेबाजी में ब्रैथवेट ने बहुत ही निराश करते हुए 5 गेंदों का सामना कर 1 रन ही बना पाए।

Related posts