दिल्ली डेयरडेविल्स और आकाश चोपड़ा ने बताया कि इस बार क्यों कम होगा आईपीएल का रोमांच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा

इस बार के आईपीएल में ऑस्ट्रेलिया और आईपीएल इतिहास के दो बड़े खिलाड़ी अपना जौहर नहीं दिखा पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और उप-कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को बॉल टेम्परिंग के विवाद के क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल के लिए बैन कर दिया है। जिस वजह से ये दोनों खिलाड़ी इस बार आईपीएल भी नहीं खेल पाएंगे।

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 1

इन दोनों के ना होने से निश्चित तौर पर आईपीएल का रोमांच थोड़ा कम जरूर होगा। इस बार भारत के पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा और दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने इस बात पर अपनी सहमति जताई है कि स्मिथ और वॉर्नर का ना होना निश्चित तौर पर उन दोनों की टीम को नुकसान पहुंचाएगा.

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 2

ऋषभ पंत ने कहा कि,

“हमे हमेशा हर चीज से कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है, लेकिन मुझे लगता है कि क्रिकेट एक जेंटनमैन का गेम है और इसे इसी स्प्रीट से खेलना चाहिए.”

इसी तरह आकाश चोपड़ा ने भी एक बार फिर कहा है कि, 

“स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर का होना आईपीएल के लिए एक बड़ा नुकसान है। वॉर्नर की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद और स्टीव स्मिथ की वजह से राजस्थान रॉयल्स को तो नुकसान होगा ही साथ ही आईपीएल का रोमांच भी काफी कम होगा.”

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 3

उन्होंने कहा कि, 

“वॉर्नर हैदराबाद के लिए सिर्फ एक कप्तान ही नहीं थे, बल्कि उनके लिए एक बड़े और मुख्य बल्लेबाज भी थे। अपनी बल्लेबाजी की बदौलत कई बार वॉर्नर ने अपनी टीम को जीत हासिल कराई है। फिर भी एक के जाने से दूसरे को फायदा हुआ है.”

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 4

आकाश ने कहा,

“वॉर्नर के जाने के बाद केन विलियम्सन को मौका मिला है। आईपीएल ने दो परफॉर्मर को खोया और इससे दो नए परफॉर्मर भी निकल सकते हैं.”

ऋषभ पन्त और आकाश चोपड़ा ने बताया वार्नर-स्मिथ के जाने से किसे हुआ फायदा 5

क्रिकेट के बाद कमेंटेटरी में बड़ा नाम कमाने वाले आकाश चोपड़ा ने कहा कि,

“आईपीएल एक शानदार टूर्नामेंट हैं इसलिए अब हमे पहले की बातों को भूल कर इसकी तरफ ध्यान देना चाहिए। आईपीएल का रोमांच अभी बाकी है. जिंदगी चलती रहती है, क्रिकेट भी चलता रहेगा, इसमें किसी को नुकसान होता है तो किसी को फायदा.”

Related posts

Leave a Reply