ज़हीर खान ने खुद किया खुलासा, इस वजह से नहीं मिल रही मोहम्मद शमी को टीम में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ज़हीर खान ने खुद किया खुलासा, इस वजह से नहीं मिल रही मोहम्मद शमी को टीम में जगह 

ज़हीर खान ने खुद किया खुलासा, इस वजह से नहीं मिल रही मोहम्मद शमी को टीम में जगह

आईपीएल के दसवें सीजन की तस्वीर अब हर मैच के साथ धीरे-धीरे मजेदार होने लगी है। आईपीएल में इस महीने के अंत तक जहां पिछले आईपीएल की रनरअप टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पत्ता लगभग साफ हो गया है। वहीं बाकी बची सात टीमों में अब भी अंतिम चार की रेस जारी है। लेकिन इसके बाद भी कहीं ना कहीं अंक तालिका में नीचे पायदान पर रहने वाली टीमों के लिए भी मुश्किलें कम नहीं हैं।

आईपीएल के इस सीजन में अब निचले पायदान पर मौजुद टीमों के लिए उनकी एक से दो हार उनका सफर खत्म कर देंगी, ऐसे में इन टीमों के लिए अब हर मैच करो या मरो की स्थिति वाले हो गए हैं। अब आगे की लड़ाई तो बड़ी दिलचस्प हो चली है ऐसे में ये देखना है कि ये टीमें अपना सफर आगे तक बढ़ा पाएगी या नहीं।जहीर खान और मोहम्मद शमी नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की बदौलत दिल्ली को ट्राफी दिलायेंगे द्रविड़

इनमें से दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। तेज गेंदबाज जहीर खान की कप्तानी में और भारत के महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ के मार्ग दर्शन में खेल रही दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम इस साल बड़ा ही निराशाजनक खेल रही है। लेकिन दिल्ली की टीम में तेज गेंदबाजों दिल्ली की होड़ जबरदस्त चल रही है। इस टीम में एक से एक शानदार तेज गेंदबाज हैं। इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं, कि भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान के सबसे शानदार गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाहर बैठना पड़ रहा है।

दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान जहीर खान ने रविवार को मोहम्मद शमी को मौका नहीं दे पाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। जहीर खान ने इसको लेकर कहा कि “तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट थे, लेकिन टीम के संतुलन के कारण उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पा रही है। वो पूरी तरह से फिट हैं, उनके साथ कुछ भी गलत नहीं है। हमारे पास कई बड़े खिलाड़ी हैं। जिससे उनको(शमी) को मौका नहीं मिल पा रहा है।” जहीर खान ने खुद को सर्वश्रेष्ठ कप्तान साबित करते हुए खुद ली हार की जिम्मेदारी

साथ ही जहीर खान ने कहा, कि “शमी ने भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छा किया है और वो इसी खेल को बरकरार भी रखेंगे। लेकिन कई बार आपको टीम का संतुलन पकड़ लेता है।”

Related posts