दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर किया साफ, यह दिग्गज होगा जहीर खान की जगह टीम का कप्तान 1

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन यानि आईपीएल 11 के लिए सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी तैयारी को अमलीजामा पहनाना शुरू कर दिया है। आईपीएल 11 की शुरूआत 7 अप्रैल से हो रही है और इसको अब करीब एक महीनें का वक्त ही बचा है. ऐसे में सभी टीमें अपनी टीमों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। जिसमें सबसे बड़ा मुद्दा कप्तानी का दिख रहा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर किया साफ, यह दिग्गज होगा जहीर खान की जगह टीम का कप्तान 2

दिल्ली डेयरडेविल्स ने नहीं चुना है कप्तान

सभी टीमें कोशिश कर रही हैं कि एक योग्य कप्तान का चयन किया जाए। अभी तक वैसे लगभग सभी टीमों ने ही कप्तान का ऐलान कर दिया है, तो वहीं इस आईपीएल में एक नए अंदाज में उतरने जा रही दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी टीम के कप्तान पर अभी तक फैसला नहीं लिया है।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर किया साफ, यह दिग्गज होगा जहीर खान की जगह टीम का कप्तान 3

दिल्ली ने अपनी टीम के कप्तान को लेकर सुझाए कुछ नाम

दिल्ली डेयरडेविल्स अपने पहले खिताब की तलाश में है ऐसे में उन्होंने नीलामी के दौरान बड़ी ही सावधानी और रणनीति के तहत टीम में खिलाड़ियों को शामिल किया है। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कप्तानी के दावेदार में शुमार हैं। ऐसे में दिल्ली डेयरडेविल्स फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कप्तान के लिए कुछ विकल्प देकर फैंस को कप्तान का नाम सुझाने को कहा है।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर किया साफ, यह दिग्गज होगा जहीर खान की जगह टीम का कप्तान 4

ट्वीटर पर फैंस से पूछा कप्तान का उपयुक्त विकल्प

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ग्राफिक्स पोस्ट किया है जिसमें गौतम गंभीर, पृथ्वी शॉ और क्रिस मौरिस को कप्तानी का विकल्प दिया गया है तो वहीं इसके साथ ही ट्वीट में मैक्सवेल, पंत और मुनरों का नाम भी लिखा है। ट्वीट में लिखा कि लिखा कि “योग्य दावेदारों, प्रतिभावन लीडर्स पसंद करे। मैक्सवेल, मुनरो, पंत इस लिस्ट को बड़ा कर रहे हैं। आप किसे चुनेंगे?”

गंभीर को बनाया जा सकता है कप्तान

भले ही इस तरह से दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी टीम के कप्तान के लिए फैंस से पूछा है लेकिन माना तो ये जा रहा है कि गौतम गंभीर को ही कमान मिल सकती है। गौतम गंभीर की कप्तानी को लेकर तो किसी को कोई शंका नहीं है। गंभीर ने तो अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राई़डर्स को 2 बार आईपीएल खिताब दिलाया है। और दिल्ली के फैंस भी गंभीर को ही कप्तान चाहते हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर किया साफ, यह दिग्गज होगा जहीर खान की जगह टीम का कप्तान 5

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment