दिल्ली डेयरडेविल्स ने लखनऊ स्टेडियम में खेलने से किया इंकार, लगा तगड़ा झटका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस शहर को अपना घरेलू मैदान बनाने से साफ किया इंकार, अब इस शहर में होंगे दिल्ली के सभी मैच 

बड़ी खबर: दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस शहर को अपना घरेलू मैदान बनाने से साफ किया इंकार, अब इस शहर में होंगे दिल्ली के सभी मैच

आईपीएल 2018 के शुरू होने से पहले ही लखनऊ स्टेडियम से जुडी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. विजय हजारे ट्रॉफी के नॉक आउट छिनने के बाद अब दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने लखनऊ के स्टेडियम में खेलने से इंकार कर दिया है. अब लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन को एक और तगड़ा झटका लग गया है और अगर डेयरडेविल्स टीम के मैनेजमेंट इसको लेकर अपनी बात पर अड़े रहते हैं तो यह लखनऊ स्टेडियम के लिए काफी नुक्सान की बात होगी. आइये आपको बताते हैं कि आखिर डेयरडेविल्स ने इस मैदान में खेलने से क्यों इंकार किया है.

 

डेयरडेविल्स टीम के मैनेजमेंट ने लखनऊ स्टेडियम में आईपीएल 2018 का मैच खेलने से इंकार कर दिया है. जी हां ऐसा कहा जा रहा है कि मैनेजमेंट ने लखनऊ में बने नए स्टेडियम को अपने मैच के लिए सही नहीं मान रहा है और उनका कहना है कि यह नवनिर्मित स्टेडियम एकाना स्टेडियम मैच के लिए तोयार नहीं है. यही नहीं टीम ने अपने आईपीएल के प्ले ऑफ़ मुकाबले भी खेलने से साफ इंकार कर दिया है.

उनका कहना है कि वह आईपीएल का कोई भी मुकाबले अपने घरेलू स्टेडियम के अलावा किसी भी नए स्टेडियम में नहीं खेलेंगे. बता दें कि आईपीएल के कमिश्नर राजिव शुक्ला पिछले लंबे समय से आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के दो मैच और दो प्ले ऑफ़ मुकाबले लखनऊ के स्टेडियम में कराने के लिए तैयारी कर रहे थे.

delhi-daredevils-refuse-to-play-in-lucknow

दिलचस्प यह है कि राजीव के कहने पर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने कई बार लखनऊ स्टेडियम का दौरा भी किया लेकिन अंततः यह बात निकलकर आई कि डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने लखनऊ के नवनिर्मित स्टेडियम में खेलने से इंकार कर दिया है. जी हां, मंगलवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के मैनेजमेंट ने राजीव शुक्ल से बात करते हुए यह साफ़ कर दिया है कि अब वह आईपीएल के सभी मैच अपने घरेलू मैदान दिल्ली में ही खेलना चाहते हैं.

delhi-daredevils-refuse-to-play-in-lucknow

डेयरडेविल्स ने लखनऊ स्टेडियम में खेलने से इंकार करने के पीछे का सबसे बड़ा कारण नए स्टेडियम को मैच के लिए पूरी तरह से तैयार न होना बताया है. उनका कहना है कि लखनऊ के नव निर्मित स्टेडियम आईपीएल के मैचों के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं.

Related posts

Leave a Reply