मुंबई को हराकर प्ले ऑफ़ में जाने का सपना तोड़ बेहद खुश हूं-संदीप लामिचाने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पन्त-पंड्या विवाद के बाद अब संदीप लामिछाने ने मुंबई के लिए कहा कुछ ऐसा भड़क उठेंगे रोहित और नीता अम्बानी 

पन्त-पंड्या विवाद के बाद अब संदीप लामिछाने ने मुंबई के लिए कहा कुछ ऐसा भड़क उठेंगे रोहित और नीता अम्बानी
Credit: lPL

कल दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में मुंबई और दिल्ली के बीच रोमांचक मुकाबले देखने को मिला. इस मैच में दिल्ली ने मुंबई को 11 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की. तो वहीं संदीप लामिचाने और अमित मिश्रा जिन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से मुंबई के बल्लेबाजों को पवेलियन का रस्ता दिखा दिया. तो वहीं जीत दर्ज करने के बाद संदीप ने मुंबई की हर पर बड़ी बात कह दी और और उनको बाहर कर बेहद खुश नजर आये. 

Delhi Dareevils bowler Sandeep said :so happy to beat MI"

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स ने शानदार जीत दर्ज की और मुंबई को प्ले ऑफ़ से बाहर का रास्ता दिखा दिया. ऐसे में आप देख सकते हैं कि, इस हार से मुंबई को तो नुक्सान हुआ है, लेकिन दिल्ली को भी कोई फायदा नहीं पहुंचा.

गौरतलब है कि, दिल्ली पहले ही प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर चल रही थी लेकिन उन्होंने मुंबई को भी अपने साथ बाहर कर दिया. कल के मैच में नेपाल के युवा खिलाड़ी संदीप लामिचाने हीरो साबित हुए. भले ही टीम आईपीएल के खिताब के करीब नहीं पहुंची लेकिन संदीप ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से खुद को साबित किया है.

मुम्बई को आईपीएल से बाहर कर हुई ख़ुशी

दिल्ली की जीत के बाद संदीप ने कहा “मुंबई को हराकर बेहद खुश हैं उन्हें आईपीएल से बाहर करने के बाद अब काफी ख़ुशी हो रही है.”

हालाँकि संदीप का ये बयान मुंबई इंडियंस के जख्मो पर नमक छिडकने जैसा है, मुंबई के खिलाफ संदीप का ये बयान रोहित और टीम के मालिको पर बुरा जरुर लगेगा, लेकिन जिस तरह से संदीप ने बात बोली उससे तो यही लगता है, कि दिल्ली के खिलाड़ियों ने पन्त-पंड्या विवाद को काफी सीरियस लिया.

दरअसल मैच के बाद संदीप लामिचाने और अमित मिश्रा मैच को लेकर ख़ास बात करते नजर आये जिसका वीडियो आईपीएल की ऑफिसयल साईट पर अपलोड किया गया है.

इस वीडियो में संदीप अमित से कह रहे हैं कि, उनका आईपीएल का सफ़र बेहद खूबसूरत रहा और दिग्गज खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर उन्हें काफी अच्छा लगा.” 

Delhi Dareevils bowler Sandeep said :so happy to beat MI"
Credit: lPL

लेकिन इस वीडियो में संदीप लामिचाने ने मुंबई को हराने की ख़ुशी को ख़ास अंदाज में जाहिर की और बोले अपनी गेंदबाजी में सफल हुआ. संदीप कहते हैं कि, वह खुश हैं की उन्होंने मुंबई का प्ले ऑफ़ में जाने का सपना तोड़ दिया और उनको बाहर का रास्ता दिखाया. उपर दिए ट्विटर हैंडल पर लिंक को ओपन कर आप पूरा वीडियो देख सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply