तकनिकी खामियों के चलते दिल्ली क्रिकेट टीम की फ्लाइट को किया गया अचानक से टेकऑफ, प्लेन में फंसी पूरी टीम 1

रणजी ट्रॉफी का सिलसिला आखिरकार अब खत्म हो गया हैं। इसी बीच खबर मिली हैं कि इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6ई-867 को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए कल रात में तक़रीबन नौ बजकर 20 मिनटों पर रवाना होना था लेकिन इसी बीच आपको बता दें कि हवाई जहाज जब टेक आफ की तैयारी में जुटा हुआ था तब अचानक फ्लाइट के पायलट को इसे ब्रेक लगाकर रोकना पड़ा। इसी बीच आपको बता दें कि वहां एयरलाइंस के अधिकारियों ने कहा हैं कि इंजन में कुछ तकनिकी प्रोब्लम हो गयी थी जिसकी वजह से फ्लाइट को देवी अहिल्या बाई विमानपत्तन पर ही अचानक रोकना पड़ा।

इसी बीच आपको बता दें कि जब फ्लाइट अंतिम को टेक ऑफ़ किया गया तो बाद में एयरलाइंस सुरक्षा अधिकारियों ने हवाई जहाज में जितने भी यात्री थे उनके लिए ठहरने की व्यवस्था की गयी जिसमें क्रिकेटर और टीम का सहयोगी स्टाफ भी शामिल था।

तकनिकी खामियों के चलते दिल्ली क्रिकेट टीम की फ्लाइट को किया गया अचानक से टेकऑफ, प्लेन में फंसी पूरी टीम 2

इसी बीच आपको बता दें कि जब यह प्रोब्लम हुई तब क्रिकेट खिलाड़ियों और बाकी लोगों के मन में डर सा अंदर चला गया था लेकिन जब उस हवाई जहाज के जब कैप्टन ने यह अनोउंच किया कि चलो सबको अभी उतरना होगा क्योंकि अब हवाई जहाज की जांच की जायेगी कि आखिर समस्या क्या हैं। इसके बाद इन खिलाड़ियोंऔर बाकी लोगों ने राहत की सांस ली हैं।

बता दें कि इस फ्लाइट में क्रिकेटर उन्मुक्त चंद भी थे और इन्होंने ट्वीट करके बताया है कि, “इंडिगो की फ्लाइट नंबर 867 को रनवे पर तकनीकी कारणों की वजह से बीच में ही रोकना पड़ा हैं। अब हम लोग इंदौर हवाई अड्डे पर फंसे हैं। अभी हम यही उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द से जल्द कोई होटल मिल जाए। सभी लोग हताश नजर आ रहे हैं। हालाँकि मुझे यहाँ मजा आ रहा हैं इस बहस का मजा ले रहा हूँ। इसके बाद इन्होंने लिखा हैं कि खुशी है कि सब सुरक्षित हैं।”

आपको बता दें कि दिल्ली की टीम रणजी ट्रॉफी के फ़ाइनल मुकाबले के बाद वापस लौट रही थी, फ़ाइनल मुकाबले में विदर्भ ने दिल्ली को हराया था। इसी प्रकार आपको बता दें कि उसमें उन्मुक्त चंद ही नहीं बल्कि टीम के कप्तान ऋषभ पंत, ध्रुव शौरी, नितीश राणा, विकास टोकस और आकाश सूदन भी इस हवाई जहाज में शामिल थे।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment