सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान, धवन और ऋषभ पंत को जगह नहीं 

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान, धवन और ऋषभ पंत को जगह नहीं

देश में 21 फरवरी से 14 मार्च के बीच सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट खेला जाना है. इस टूर्नामेंट के लिए दिल्ली ने अपनी 14 सदस्यी टीम का ऐलान कर दिया है. बता दें, कि दिल्ली की टीम इस टूर्नामेंट की मौजूदा विजेता है. वह अपने ख़िताब को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी.

ईशांत शर्मा को मिली टीम की कप्तानी 

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान, धवन और ऋषभ पंत को जगह नहीं 1

ईशांत शर्मा को दिल्ली का कप्तान नियुक्त किया गया है. ईशांत शर्मा को अनुभवी खिलाड़ी होने के चलते टीम की कप्तानी सौपी गई है. वह पहले भी दिल्ली टीम की कप्तानी कर चुके हैं.

ईशांत शर्मा ने अबतक अपने टी-20 क्रिकेट करियर के कुल 113 टी-20 मैच खेले है. जिसमे उन्होंने 7.85 की इकॉनामी रेट से 88 विकेट हासिल किये हुए हैं.

पंत और धवन का नाम नहीं 

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान, धवन और ऋषभ पंत को जगह नहीं 2

बता दें, कि दिल्ली के चयनकर्ताओं द्वारा चुनी गई टीम में ऋषभ पंत और शिखर धवन का नाम नहीं है. जिसका एक मतलब यह भी है, कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे और टी-20 सीरीज में शिखर धवन और ऋषभ पंत खेलेंगे.

24 फरवरी से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ दो मैचों की टी-20 सीरीज और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. भारत की इसी सीरीज को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के चयनकर्ताओं ने शिखर धवन और ऋषभ पंत को फिलहाल 14 सदस्यी टीम में जगह नहीं दी है.

इस प्रकार है सैयद मुस्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली की टीम 

सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के लिए दिल्ली टीम का हुआ ऐलान, धवन और ऋषभ पंत को जगह नहीं 3

ईशांत शर्मा (कप्तान), नीतीश राणा, ध्रुव शौरे, हिम्मत सिंह, उन्मुक्त चंद, मनजोत कालरा, हितेन दलाल, ललित यादव, पवन नेगी, नवदीप सैनी, सुबोथ भाटी, प्रियांशु विजयरान, वरुण सूद, अनुज रावत (विकेटकीपर)

दिल्ली की यह टीम एक संतुलित टीम नजर आ रही है. दिल्ली की इस टीम में युवा व अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts