चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स इन 11 के साथ उतरेगी मैदान में!

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स को अपने घर में हराने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, ये दो बदलाव तय 

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स को अपने घर में हराने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, ये दो बदलाव तय
PC_ IPLT20.COM

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का कारवां अब बढ़ते हुए मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में पहुंचेगा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में मंगलवार को रात में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। इस मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर रहेंगी।

दिल्ली कैपिटल्स इन 11 के साथ चेन्नई को रोकने उतरेगी

इस आईपीएल सीजन में अपने भाग्य को बदलने के इरादें से दिल्ली फ्रेंचाइजी नए नाम और नए कलेवर के साथ उतरी है जिन्होंने अपने पहले मैच में मुंबई को जोरदार पटखनी दी।

अब मुंबई को हराने के बाद बुलंद हौंसलों के साथ वो अपने घरेलू मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से पार पाने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है।

श्रेयस अय्यर(कप्तान)

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में बेहतरीन कप्तानी की लेकिन बल्लेबाजी में वो खास कमाल नहीं कर सके। उनसे बल्लेबाजी में दूसरे मैच में उम्मीदें रहेंगी।

PC_IPLT20.COM

पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से पहले मैच में बहुत ही आस थी लेकिन वो इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके। लेकिन पृथ्वी सीएसके खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने का पूरा प्रयास करेंगे।

PC_ IPLT20.COM

शिखर धवन

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा बने शिखर धवन ने पहले मैच में बेहतरीन पारी खेली थी। शिखर धवन अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदल नहीं पाए लेकिन दूसरे मैच में उनसे उम्मीदें हैं।

PC_ IPLT20.COM

ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहले मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खतरनाक बल्लेबाजी की। मुंबई के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले पंत से सीएसके खिलाफ भी ऐसी पारी की उम्मीद की जा सकती है।

 

PC_ IPLT20.COM

कोलिन इंग्राम

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कोलिन इंग्राम ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अपने पहले मैच में खासा प्रभावित किया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छी पारी खेलने वाले इंग्राम ने अपनी जगह को सुनिश्चित कर दिया है।

PC_ IPLT20.COM

राहुल तेवटिया

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवटिया ने पहले मैच में बढ़िया प्रदर्शन किया। राहुल ने बल्लेबाजी में कुछ हाथ दिखाए तो फील्डिंग भी शानदार रही। उन पर नजरें तो रहेंगी।

PC_ IPLT20.COM

क्रिस मौरिस

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मौरिस की दूसरे मैच में वापसी तय मानी जा रही है। वैसे पहले मैच में कीमो पॉल ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन मौरिस बल्लेबाजी में भी हाथ दिखा सकते हैं।

PC_ IPLT20.COM

अमित मिश्रा

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहले मैच में निराश करने वाले अक्षर पटेल को दूसरे मैच से बाहर कर अमित मिश्रा को मौका दिया जा सकता है। अमित मिश्रा एक कामयाब गेंदबाज के तौर पर जाने जाते हैं।

PC_ IPLT20.COM

कगिसो रबाडा

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने पहले मैच में अपनी रफ्तार का जोरदार नमूना पेश किया था। कगिसो रबाडा कुछ वैसी ही गति सीएसके के बल्लेबाजों के खिलाफ निकाल सकते हैं।

PC_ IPLT20.COM

ईशांत शर्मा

दिल्ली कैपिटल्स में इस बार शामिल किए गए ईशांत शर्मा ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की। ईशांत शर्मा का दूसरे मैच में भी खेलना तय है जिन पर काफी उम्मीदें हैं।

PC_ IPLT20.COM

ट्रेंट बोल्ट

दिल्ली कैपिटल्स के पास गेंदबाजी में जबरदस्त धार है जिसमें उनके सबसे बड़े तुरूप के इक्के ट्रेंट बोल्ट हैं। ट्रेंट बोल्ट ने पहले मैच में तो ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था लेकिन उन्हें कमतर नहीं माना जा सकता है।

PC_ IPLT20.COM

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts