बैंगलोर की शर्मनाक बल्लेबाज़ी के बाद आरसीबी के समर्थन में उतरा हैदराबाद का यह स्टार ऑल राउंडर 1

हैदराबाद का अगला मैच बंगलौर से हैं. बंगलौर की टीम कोलकता के खिलाफ सिर्फ 49 रन पर सिमट गए थी. इसके बावजूद भी हैदराबाद के आलराउंडर बेन कटिंग बंगलौर को हल्के मे लेने के मूड में नहीं हैं.

उन्होंने कहा, कि “रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरका प्रदर्शन भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ख़राब रहा हो लेकिन वो अभी भी एक मजबूत टीम हैं।” युनिस खान ने 10 हज़ार रन पुरे करने के बाद दिया विवादित बयान, कहा ये खिलाड़ी तोड़ेगा सचिन तेंदुलकर के सभी रिकॉर्ड

उन्होंने आगे कहा, कि “कभी आप का दिन ख़राब होता हैं और ऐसा हो जाता है, हमे इन चीजों से आगे बढ़ना होता हैं.”

बंगलौर के खिलाफ टीम की रणनीति पर बोलते हुए उन्होंने कहा, कि उनके पास विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल के खिलाफ कोई विशिष्ट रणनीति नहीं है और उनकी टीम पहले छह ओवरों में आरसीबी को रोकने के प्लान पर चलेगी। वीरेंद्र सहवाग ने कुमार धर्मसेना के जन्मदिन पर भी उड़ाया उनका मज़ाक, कही ऐसी बात जिसे देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

बैंगलोर की शर्मनाक बल्लेबाज़ी के बाद आरसीबी के समर्थन में उतरा हैदराबाद का यह स्टार ऑल राउंडर 2

उन्होंने कहा, “हमारे पास एबीडी, कोहली और गेल के खिलाफ रणनीति नहीं है। हम हमारे गेमप्लान के साथ रहेंगे जो हमारे लिए काम कर रहा हैं. हम उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करेंगे.” 

उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा कि हमारा प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा हैं. अभी ये आधा सत्र हैं. हम उम्मीद कर रहें है, लीग मैच खत्म होने तक हम एक अच्छी स्थिति में होंगे.

टीम में अपने चयन को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा, कि “टीम में सिर्फ 4 विदेशी खिलाड़ी ही खेल सकते हैं और राशिद, वार्नर, केन ने अपने प्रदर्शन से टीम में जगह बनाई हुए हैं. ऐसे में अगर मैं टीम के लिए नहीं भी खेल पता हूँ, जो मुझे कोई दुःख नहीं होंगा. मेरे लिए मेरी टीम का प्रदर्शन ज्यादा मायने रखता हैं.”