सीरीज जीतने के बावजूद भी कप्तान कोहली को इन तीन खिलाडियों से रहेगी शिकायत
Connect with us

एडिटर च्वाइस

ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने के बावजूद भी इन 3 खिलाड़ियों को कप्तान विराट कोहली से रहेगी शिकायत

Sydney Test: India won 2-1 against Australia

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी. इस टेस्ट सीरीज को भारत की टीम ने 2-1 के अंतर से जीत लिया था.

इस सीरीज को भले ही कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारत की टीम ने जीत लिया हो, लेकिन तीन खिलाड़ी ऐसे है. जिन्हें कप्तान विराट कोहली से शिकायत रहेगी.

पार्थिव पटेल 

विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को दूसरे विकेटकीपर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया भेजा गया था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का एक भी मौका नहीं मिला.

सीरीज के सभी मैच ऋषभ पंत ने ही खेले थे. कप्तान कोहली और कोच रवि शास्त्री ने पार्थिव पटेल को नजरंदाज कर ऋषभ पंत को ही टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया था. पार्थिव पटेल अपने कप्तान से जरुर नाराज रहेंगे.

हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या को तीसरे टेस्ट से टीम के साथ जोड़ा गया था. उनकी ऑलराउंड क्षमता देखते हुए लग रहा था, कि वह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में खेलेंगे, लेकिन सीरीज के बाकि अंतिम दो टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया था.

कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या पर अपना भरोसा नहीं दिखाया, इसलिए हार्दिक पांड्या को भी कही ना कही कप्तान विराट कोहली से शिकायत रहेगी.

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार भारतीय क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार इस टेस्ट सीरीज में टूरिस्ट बनकर ही रह गये.

इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और  मोहम्मद शमी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे. जिसके चलते भुवनेश्वर कुमार को भारतीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिल पाया. भुवी को भी कही ना कही अपने कप्तान विराट से शिकायत रहेगी.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Must See