कोलकाता पहुँचते ही ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ हुआ कुछ ऐसा जिससे बिलकुल भी नाराज दिखे डेविड वार्नर, व्यक्त किया निराशा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता पहुँचते ही ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ हुआ कुछ ऐसा जिससे बिलकुल भी नाराज दिखे डेविड वार्नर, व्यक्त किया निराशा 

कोलकाता पहुँचते ही ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ हुआ कुछ ऐसा जिससे बिलकुल भी नाराज दिखे डेविड वार्नर, व्यक्त किया निराशा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैच की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 21 सितम्बर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों ही टीमें 18 सितम्बर की शाम को चेन्नई से कोलकाता पहुँच चुकी हैं, लेकिन चेन्नई के साथ कोलकाता भी इन दोनों टीमों के साथ एक चीज और भी पहुँच चुकी हैं. वह बारिश जी हाँ, इस दूसरे वनडे मैच में बारिश का खलल पड़ने का आसार काफी अधिक हैं. इस मैच में के दोनों ही टीमों को अभ्यास करने का मौका तक नहीं मिला हैं.

पूरा मैदान कवर्स से ढका

ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम जिस समय ईडन गार्डन्स के मैदान में अभ्यास करने के लिए पहुंची तो उन्हें वहां से निराश होकर ही लौटना पड़ना क्योकि पूरे मैदान को बारिश के कारण कवर्स से ढक दिया गया था.

ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अभ्यास ना कर पाने की निराशा को तो व्यक्त किया ही साथ में उन्होंने मैदान की कवर्स से ढकी हुयीं फोटो भी डाली. ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ जीत दर्ज करना बेहद जरुरी हैं, क्योकि यदि वे ऐसा नहीं कर पाते हैं तो इस सीरीज में उनके लिए वापसी करना बेहद कठिन काम हो जायेगा.

यहाँ पर देखिये वार्नर का इन्स्टाग्राम पोस्ट

Doubt we will be out on the ground today.

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

रुक – रुककर होगी बारिश

21 सितम्बर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान रुक-रुककर बारिश होने का अनुमान मौसम विभाग की तरफ से लगाया जा रहा हैं. इसी ओर जब कोलकाता के मौसम विभाग ने निदेशक गणेश दास से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “इस समय कोलकाता के आसपास दक्षिण बंगाल का दबाव बना हुआ हैं जिस कारण इस तरह से बारिश हो रहीं हैं.” 

यदि दूसरे वनडे मैच में बारिश एक बार फिर से खलल डालती हैं तो खेल में डकवर्थ लुईस नियम एक बार फिर से अपना असर दिखा सकता हैं.

गांगुली ने लिया मैदान का जायजा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस समय बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी हैं और उन्होंने इस दूसरे वनडे मैच से पहले ईडन गार्डन्स में पहुंचकर मैदान का जायजा लिया. ईडन गार्डन्स के पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने इस मैच को लेकर मैदान की स्थिती के बारे में कहा कि “पिच और मैदान इस समय काफी बेहतर हालत में हैं और वनडे के नजरिये से पिच एकदम मुफीद हैं. बारिश को लेकर अभी हम किसी भी प्रकार का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.”

Related posts

Leave a Reply