डेविड वार्नर ने अपने घरेलु मैदान में आने वाली टीमों को दी ये कड़ी चुनौती | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने अपने घरेलु मैदान में आने वाली टीमों को दी ये कड़ी चुनौती 

डेविड वार्नर ने अपने घरेलु मैदान में आने वाली टीमों को दी ये कड़ी चुनौती

आईपीएल के इस सीजन की सबसे दावेदार मानी जाने वाली टीम सनराईजर्स हैदराबाद पिछले आईपीएल में खिताब पर कब्जा जमाने के बाद इस आईपीएल में भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। इस आईपीएल की सबसे संतुलित टीम कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ रविवार रात को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराईजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने धमाकेदार शतकीय पारी खेल अपनी टीम को 48 रनों से शानदार जीत दिलाई।

डेविड वार्नर ने केकेआर के खिलाफ इस मैच में महज 59 गेंदो में 126 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस मैच में डेविड वार्नर आते ही तूफानी लय में नजर आए और उसी लय को आखिर तक बरकरार रखते हुए ये बेहतरीन पारी खेली। अपने घरेलु मैदान में शानदार पारी खेलने वाले डेविड वार्नर इस मैदान को अपनी टीम के लिए किले में बदलना चाहते हैं।हैदराबाद की टीम में इस खिलाड़ी के भविष्य को लेकर डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान

डेविड वार्नर ने कहा कि “यहां(हैदराबाद) की परिस्थितियां कुछ अलग तरह की हैं। यहां की इन्ही चीजों को लेकर हम इस मैदान को हमारे किलें के रूप में बदलने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे सभी टीमें अपने घरेलु मैदान में ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने की कोशिश करते हैं। और वो ऐसा कर सकते हैं।” 

साथ ही डेविड वार्नर ने कहा कि “आप टॉस जीतो या हारो आपको पहले से ही मन बना लेना चाहिए। और हमने अपने खिलाड़ी को खुलकर खेलने की आजादी दी है। मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों से उम्मीद करता हूं कि वो मैदान में अपना 100 फिसदी दें। आपको अपनी जीत को बनाए रखने के लिए हमेशा अपनी स्थिति को उठाने की कोशिश करते रहना जरूरी है।”कोलकाता के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर अपना शतक लगाने वाले डेविड वार्नर ने किया खुद किया खुलासा, इस तरह खेली शानदार पारी

साथ ही वार्नर ने कहा कि “हम जानते हैं कि फाइनल मुकबाला यहां खेला जाना है। सभी टीमें इस बारे में सोचने जा रही हैं कि वो हमें हमारे घर में हमें कैसे हरा सकते हैं। अगर हम फाइनल में पहुंचने का मैनेज कर दें तो। ये हमारे लिए बॉनस होगा कि हम शीर्ष दो में जगह बनाने की कोशिश करें। जिससे हमें अपने घरेलु मैदान का फायदा उठा सके।”

Related posts