विराट कोहली के पिता बनने के बाद, डेविड वार्नर ने इस खास अंदाज में दी उन्हें बधाई 1

भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली 11 जनवरी को पिता बने, जिसके बाद उन्हे क्रिकेट और बॉलीवुड से खूब शुभकामनाएं प्राप्त हो रहीं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने कोहली को पिता बनने पर बधाई दी, वहीं टीम इंडिया के कई साथी खिलाड़ियों ने भी कोहली को बधाई दी। इसी बीच एक बधाई आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर से आई जो की काफी दिलचस्प थी।

विराट कोहली बने पिता

विराट कोहली के पिता बनने के बाद, डेविड वार्नर ने इस खास अंदाज में दी उन्हें बधाई 2

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 11 जनवरी को पिता बने, कोहली ने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने बताया की वह पिता बने हैं। कोहली ने लिखा था-

“हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए। हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

डेविड वार्नर ने दी बधाई

वार्नर

विराट कोहली के पिता बनने के बाद विराट कोहली को आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बधाई दी। डेविड वार्नर ने ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा-

“बहुत अच्छी खबर, बधाई हो दोस्त, टिप्स लेने के लिए मुझसे संपर्क कर सकते हो”

डेविड वार्नर ने अपने बधाई के साथ हँसने वाली इमोजी भी लगाई हुई है, मतलब वह मजाक में विराट कोहली से टिप्स लेने की बात कर रहें हैं। आपको बता दे डेविड वार्नर खुद तीन बेटियों के पिता हैं। वार्नर फिलहाल भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहें हैं, जबकि विराट कोहली टीम इंडिया के साथ फिलहाल नहीं हैं।

फिलहाल आस्ट्रेलिया दौरे पर है टीम इंडिया

विराट कोहली के पिता बनने के बाद, डेविड वार्नर ने इस खास अंदाज में दी उन्हें बधाई 3

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर थे, लेकिन एडिलेड में खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद वह वापस स्वदेश लौट आए। विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए आस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 मैचों में कप्तानी की। टीम इंडिया को टी-20 सीरीज में जीत मिली, जबकि वनडे सीरीज भारतीय टीम हार गई। कोहली के वापस स्वदेश आने के बाद अजिंक्य रहाणे को टीम का कप्तान बनाया गया।