4 गेंदों पर 92 रन के मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड हुआ सख्त, अध्यक्ष ने कहा उठाए जायेंगे कड़े कदम | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

4 गेंदों पर 92 रन के मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड हुआ सख्त, अध्यक्ष ने कहा उठाए जायेंगे कड़े कदम 

4 गेंदों पर 92 रन के मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड हुआ सख्त, अध्यक्ष ने कहा उठाए जायेंगे कड़े कदम
Bangladesh Cricket Board President Nazmul Hassan Papon speaks during a press conference at his home in Dhaka on October 1, 2015. Australia called off a two-Test tour of Bangladesh on October 1 citing terrorism fears after official warnings militants may attack Western interests. Cricket Australia said that advice from the country's security and intelligence organisation and department of foreign affairs about an increased risk for the team meant this months matches could not proceed. AFP PHOTO / STR (Photo credit should read STRINGER/AFP/Getty Images)

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में सिटी क्लब ग्राउंड में आयोजित हुए लाल्मतिया क्लब और एसिओम  क्रिकेटर्स  के बीच हुए दूसरे डिवीजन लीग मैच की जांच करने का निर्णय लिया है। इस दौरान पक्षपातपूर्ण अंपायरिंग फैसले के विरोध के रूप में एक गेंदबाज ने 4 गेंदों में  92 रन दिए थे. बोर्ड ने इस मामले की जांच के लिए एक 3 सदस्य समिति बनाई हैं।

लाल्मतिया क्लब के गेंदबाज़  गेंदबाज सुजान महमूद ने एक ओवर में 65 रन और 15 नो-बॉल करना स्वीकार कर लिया हैं । उन्होंने आगे कहा, कि “ये उन्होंने अंपायर के फैसले का विरोध करने के लिए किया था.” किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट के भगवन सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी, एक डॉक्टर को इस तरह दिल दे बैठे सचिन

 बांग्लादेशी बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, कि “ऐसी घटनाएँ बांग्लादेश क्रिकेट के लिए बहुत ही हानिकारक है और बोर्ड की भ्रष्टाचार विरोधी इकाई इस मामले की जांच करेगी।” गुजरात के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के लिए बड़ी खबर, अगले मैच में टीम में वापसी करेंगे ये तीन मैच विजेता खिलाड़ी, केकेआर के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

बीसीबी के निदेशक जलाल यूनुस, अकरम खान और शेख सोहेल ने भी आश्वासन दिया है, कि वे कप्तान, कोच और अंपायर से बात करेंगे और एक रिपोर्ट पेश करेंगे।

बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा, कि  “बोर्ड ने 4 गेंद 92 रन के मामले के बारे में जानकारी ली हैं और जल्द ही उनकी रिपोर्ट पेश कर दी जाएगी ।”

उन्होंने आगे कहा,“हमने तीन सदस्यीय अंपायरों की समिति भी बनाई है जिसमें सोहेल, अकरम खान और जलाल यूनुस शामिल हैं, जो इस घटना के बारे में तीन दिनों में हमें रिपोर्ट करेंगे।”

उन्होंने अंपायर पर बोलते हुए कहा कि हमें बांग्लादेश क्रिकेट के भविष्य के लिए हमारे अंपायरों को मजबूत करना है। अगर हम शिकायत के आधार पर अंपायरों को बर्खास्त कर देते हैं, तो हम एक सही उदाहरण नहीं  पहुचाहयेंगे.”

Related posts