dhanashree-verma-shreyas-iyer-in-same-hotel-pics-got-viral-on-social-media

टीम इंडिया इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल आये दिन सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं. कभी वो अपनी क्रिकेट तो कभी क्रिकेट के बाद की हरकतों से फैंस के बीच वो अपनी मौजूदगी दर्ज़ कराते रहते हैं. युजवेंद्र चहल की पत्नी कोरिओग्राफर धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वो भी अपने डांस की रील्स और वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

लेकिन पिछले कुछ समर से युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा एक और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुईं रहती हैं. वजह है श्रेयस अय्यर, कई दफा दोनों को सोशल मीडिया पर एक साथ देखा गया है. दोनों एक साथ डांस की रील्स भी पोस्ट करते देखे गए हैं.सोशल मीडिया पर फैंस कहते दिखे हैं दोनों के बीच कुछ चल रहा है. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है आइये जानते हैं पूरी खबर.

Advertisment
Advertisment

धनश्री वर्मा – श्रेयस अय्यर एक ही होटल में ठहरे हैं!

एक ही होटल में ठहरे धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर, वायरल तस्वीरों से चहल की जिंदगी हुई बर्बाद 1

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर फिलहाल पीठ की चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने आईपीएल 2023 का पूरा सीजन मिस किया था और उसके बाद हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भी नहीं खेल पाए थे। हाल ही में श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें होटल का व्यू था।

लेकिन हैरानी तब हुई जब उसी होटल के सेम व्यू से टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युज़वेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी स्टोरी पोस्ट, धनश्री की स्टोरी में हॉलिवुड के मशहूर बैंड सिगरेट आफ्टर सेक्स का गाना हैवेनली बज रहा था.फैंस कह रहे हैं दोनों के बीच बात काफी बढ़ चुकी है. अब तो दोनों एक ही होटल में ठहरने लगे हैं।आपको बता दें हम दोनों के अकाउंट की इन स्टोरी की पुष्टि नहीं करते हैं।

पिछली बार शार्दुल ठाकुर की शादी में एक साथ देखे गए थे

ये पहली दफा नहीं था जब युज़वेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री का नाम श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ा जा रहा है.  पिछले कुछ मौकों पर भी दोनों की तस्वीरें साथ में देखी गई हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ रहीं हैं. हाल ही में दोनों टीम इंडिया के क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर की शादी में दोनों एक साथ देखे गए थे।

Advertisment
Advertisment

Also Read : इंग्लैंड से विश्व कप 2023 में एक बार नहीं, बल्कि 3 बार भिड़ेगा भारत, टीम इंडिया के लिए बजी खतरें की घंटी

Neelesh Ojha

Failed cricketer turned writer.