युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सिखाया विराट कोहली को डांस, RCB ने शेयर किया मजेदार वीडियो 1

आरसीबी ने हाल ही में अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के कई मुख्य खिलाड़ी हुक स्टेप चैलेंज लेते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो के दौरान विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडीक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज समेत टीम के कई खिलाड़ी डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली का हुक स्टेप काफी वायरल हो रहा है, जिसे सीखने में उनकी मदद चहल की पत्नी धनश्री ने की है.

धनश्री ने सिखाए विराट कोहली को स्टेप्स

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सिखाया विराट कोहली को डांस, RCB ने शेयर किया मजेदार वीडियो 2

आरसीबी ने इस हुक स्टेप चैलेंज का एक बिहाइंड द सीन वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में धनश्री विराट कोहली को डांसिंग स्टेप्स सिखाती हुई नज़र आ रही हैं. बता दें कि आरसीबी के इस म्यूजिक वीडियो की कोरियोग्राफी धनश्री ने ही की है. धनश्री प्रोफेशनली कोरियोग्राफर ही हैं और उनके लगभग सभी डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore)

आईपीएल 2022 की तैयारी में है आरसीबी

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सिखाया विराट कोहली को डांस, RCB ने शेयर किया मजेदार वीडियो 3

आरसीबी की टीम पिछले दो सीजन से लगातार प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही है, लेकिन टीम खिताब अपने नाम करने में नाकाम साबित हुई है. ऐसे में आईपीएल 2022 में होने वाली मेगा ऑक्शन से पहले टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. कुछ ख़बरों की मानें, तो आईपीएल के अगले संस्करण के लिए होने वाली मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी की टीम अपने पूर्व कप्तान विराट कोहली और टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन कर सकती है.