दुल्हन के ड्रेस में माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करती हुई नजर आई धनश्री वर्मा, वीडियो हुआ वायरल 1

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं। युजवेन्द्र चहल वैसे क्रिकेट के मैदान में तो नहीं है, लेकिन ऑफ फील्ड अपने जीवन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। युजवेन्द्र चहल ने पिछले महीनें ही अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ सात फेरे लेकर अपनी जीवन संगीनी बनाया।

युजवेन्द्र चहल ने धनश्री वर्मा को बना लिया अपना

युजवेन्द्र चहल ने पिछले साल ही कोरियोग्राफर और डेन्टिस्ट धनश्री वर्मा के साथ अपने जीवन की गाड़ी को आगे बढ़ाते देखे गए। दोनों ने कुछ दिनों अफेयर के बाद एंगेजमेंट कर ली, और एक दूसरे के होने की तरफ कदम बढ़ा दिया।

yuzvendra chahal marriage

इसके बाद युजवेन्द्र चहल ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे से वापस लौटने के बाद अचानक ही धनश्री वर्मा के साथ शादी कर उन्हें हमेशा के लिए अपना बना दिया। धनश्री वर्मा और युजवेन्द्र चहल इन दिनों शादी के बाद काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दुल्हन के लिबास में धनश्री वर्मा ने किया डांस

धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर है, जो हर कोई जानने लगा है। पिछले कुछ महीनों में धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो से एक खास पहचान बना ली है। कई तरह के डांस करने वाली धनश्री वर्मा ने शादी से ठीक पहले भी डांस का वीडियो शेयर किया।

दुल्हन के ड्रेस में माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस करती हुई नजर आई धनश्री वर्मा, वीडियो हुआ वायरल 2

युजवेन्द्र चहल से सात फेरे लेने से पहले धनश्री वर्मा दुल्हन के लिबास में मौजूद थी। उसी दुल्हन के लिबास में उन्होंने एक डांस किया जिस वीडियो को शेयर किया और इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद भी किया जा रहा है।

माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस दुल्हनों को समर्पित

धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर है ये अब किसी को बताने की जरूरत नहीं है। इसी कारण से वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती है। इसी तरह से शादी से पहले का एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जिसमें दुल्हन की ड्रेस में वो डांस कर रही हैं।

इस वीडियो में धनश्री दुल्हन के जोड़े में है, और बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस रही माधुरी दीक्षित के एक गाने “अरे रे अरे क्या हुआ” गाने पर डांस कर रही है। तो साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ”ये सभी दुल्हनों के लिए… डांस वीडियो आ चुका है। मिसेज चहल बनने से पहले एक क्विक डांस सेशन।”