क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल का झूठ पकड़ा गया, धनश्री ने किया उन्हें बेनकाब, वीडियो वायरल 1

सभी जानते हैं कि क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपने फैंस से किसी न किसी तरह जुडी रहती हैं, लेकिन हाल ही में इन्होने अपने पति चहल को झूठ बोलने के लिए इन्स्टाग्राम पर बेनकाब किया है, दरअसल हाल ही में एक अमेरिकन कॉमेडी शो फ्रेंड्स: द रीयूनियन (Friends: the reunion) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसकी स्टोरी को चहल ने शेयर किया था, लेकिन इसी से जुड़े झूठ का चहल को लेकर धनश्री वर्मा ने पर्दाफाश किया है.

धनश्री ने गलत तरह से अपलोड किये गए वीडियो पर चहल का बनाया मजाक

धनाश्री वर्मा ने इन्स्टाग्राम पर चहल के साथ एक विडियो डाली है जिसमें वह चहल पर झूठ बोलने तंज कसती नजर आ रही हैं. क्योंकि चहल ने हाल में लॉन्च हए ट्रेलर फ्रेंड्स(friends the reunion) का विडियो शेयर कर रहे थे, जिसके सन्दर्भ में वह कहती हैं कि चहल ने फ्रेंड्स द रीयूनियन का एक एपिसोड तक नहीं देखा है, लेकिन फिर भी यह ट्रेलर शेयर कर रहे हैं. हालांकि चहल इस पर सफाई देनी की कोशिश करते हैं कि मैंने एपिसोड्स देखे हैं. आखिरकार इस पर धनाश्री वर्मा शो से जुड़ा चहल से एक सवाल पूछती हैं तो वह कुछ नहीं बता पाते हैं. इस तरह पता चलता है कि चहल ने वास्तव में उस शो के एपिसोड्स नहीं देखे हैं, लेकिन दोनों क्यूट कपल का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

धनश्री वर्मा ने हाल में ही आरसीबी की जर्सी में शेयर किया था डांस का एक विडियो

धनश्री वर्मा ने इस विडियो से पहले एक डांस का विडियो शेयर किया था जिसमें वह आरसीबी की जर्सी पहने हुए हैं और ताली बजाते हुए नाच रही हैं. इस विडियो को उनके फोल्लोवेर्स ने काफी पसंद किया था, धनश्री वर्मा इससे पहले कई क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ भी वीडियो बना चुकी हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, एवं आरसीबी के एबी डीविलियर्स जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं. हालांकि चहल के साथ मौज-मस्ती की स्टोरी धनश्री आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

धनश्री और युजवेन्द्र चहल के बीते दिन मुश्किल दिन रहे

धनश्री वर्मा

इंडियन स्पिनर युजवेन्द्र चहल एवं धनश्री वर्मा के बीते दिन काफी कठिनाई भरे थे, क्योंकि एक तरफ तो चहल के माता पिता कोविड-19 से ग्रसित थे दूसरी तरफ धनश्री के परिवार में उनकी माँ और भाई भी इस कोरों से जूझ रहे थे, लेकिन अबी इन सभी की स्थिति सामान्य होती जा रही है, और इसी के साथ ये प्यारी जोड़ी वापिस से सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रही है. चहल इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुने गए हैं, इसलिए अपना यह समय अपने परिवार के साथ व्यतीत कर रहे हैं.