धवन को आईपीएल से विश्व कप के लिए लय मिलने की उम्मीद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धवन को आईपीएल से विश्व कप के लिए लय मिलने की उम्मीद 

धवन को आईपीएल से विश्व कप के लिए लय मिलने की उम्मीद

नई दिल्ली, 23 मार्च: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स टीम में लौटे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का मानना है कि लीग में अच्छा प्रदर्शन करने से उन्हें विश्व कप के लिए लय हासिल करने में मदद मिलेगी।

धवन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम में कड़ी मेहनत और समझदारीपूर्वक काम का मिश्रण है।

उन्होंने कहा, “मैं अच्छे प्रदर्शन के साथ सीजन की शुरुआत करने को लेकर उत्सुक हूं। काफी समय के बाद घर वापस आना अच्छा लगता है और जब क्रिकेट की बात होती है, तो टीम शानदार खिलाड़ियों से संतुलित है। चीजें बदल गई हैं और मुझे लगता है कि परिवर्तन अच्छा है। हमारे पास एक बेहतरीन सहायक स्टाफ है और मुझे लगता है कि हम मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हैं।” 

धवन ने कहा, “हम जिस तरह से तैयारी कर रहे हैं और कड़ी मेहनत के साथ-साथ समझदारीपूर्वक काम कर रहे हैं, उससे मेरा मानना है कि इस सीजन में हम अच्छा करेंगे।” 

धवन आस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज में थोड़े आउट ऑफ फार्म थे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी दबाव में थे, उन्होंने कहा, “

धवन ने कहा, “यह मेरा रोज का काम है। कभी आप रन बनाते हैं तो कभी नहीं। लेकिन मैं हमेशा शांत रहता हूं और उन चीजों को देखता हूं जहां मुझे लगता है कि इस पर काम करने की जरूरत है। फिर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता हूं। मैं ज्यादा चिंता करने में विश्वास नहीं करता।” 

Related posts