शिखर धवन ने पोस्ट की रोहित के साथ फोटो,लिखा प्यारा सा कैप्शन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा-शिखर धवन हैं जिगरी यार, फोटो शेयर करते हुए लिखा प्यारा सा मैसेज 

रोहित शर्मा-शिखर धवन हैं जिगरी यार, फोटो शेयर करते हुए लिखा प्यारा सा मैसेज

‘हिटमैन’ रोहित शर्मा, गब्बर शिखर धवन ने टीम इंडिया क्रिकेट के मैदान पर जितनी अच्छी पार्टनरशिप करते नजर आते हैं. वह असल जिंदगी मे उतने ही अच्छे दोस्त भी हैं. इस बात का पता वैसे तो हर क्रिकेट फैन को पता होगा. अब धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

शिखर धवन ने पोस्ट की रोहित के साथ फोटो

शिखर धवन-रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए तमाम बड़ी पार्टनरशिप की है. इसके अलावा दोनों ही खिलाड़ी मैदान से बाहर भी काफी अच्छे दोस्त हैं. वह अक्सर अपने परिवार के साथ साथ में वक्त गुजारते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की खबर देते रहते हैं. इसी क्रम में आज गब्बर शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर हिटमैन रोहित शर्मा के साथ फोटो शेयर की. इसमें धवन ने कैप्शन में लिखा- यारी की, यारी भी निभाई. खूब सारे रन की पारी भी निभाई. गब्बर- हिटमैन. 

वनडे में रन बनाने के मामले में नंबर-4 पर है सलामी जोड़ी

शिखर धवन

विश्व क्रिकेट में अपने बल्ले का लोहा मनवाने वाले रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में आईसीसी रैंकिंग में नंबर-2 पर काबिज हैं. तो वहीं शिखर धवन, रोहित के साथ टीम इंडिया के लिए बड़ी-बड़ी पारियां खेलते हैं.

रोहित-धवन की सलामी जोड़ी एकदिवसीय क्रिकेट में रन बनाने के मामले में नंबर-4 पर है. जहां दोनों ने बतौर सलामी जोड़ी 109 इनिंग 4847 रन बानए हैं. रोहित-धवन की जोड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पसंदीदा है. जब भी टीम में दोनों खिलाड़ी मौजूद होते हैं तो वह इस सलामी जोड़ी पर भरोसा जताते हैं.

एशिया इलेवन में खेलेंगे शिखर धवन

शिखर धवन

टीम इंडिया के गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी एकदिवसीय मैच में फील्डिंग के दौरान इंजरी का सामना करना पड़ा था. इसके बाद वह रूल्ड आउट हो गए. सलामी बल्लेबाज पिछले काफी दिनों से एनसीए में फिटनेस हासिल करने के लिए रिहैब पीरियड में था.

अब धवन सोमवार से शुरु हुई डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट का हिस्सा हैं. साथ ही आपको बता दें, मंगलवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड इलेवन व एशिया इलेवन के बीच खेले जानी जाने वाली 2 मैचों की सीरीज के लिए एशिया इलेवन की टीम का ऐलान किया. जिसमें शिखर धवन को भी शामिल किया और ये मैच बांग्लादेश की मेजबानी में 18 मार्च, 21 मार्च को खेली जाएगी.

Related posts

1 Comment

  1. भारत के पूर्व औ मौजूदा खिलाड़ियों ने दिल्ली हिंसा पर दी राय

    […] रोहित शर्मा ने इस मामले को लेकर कहा कि “दिल्ली में ऐसा नहीं है। आशा है कि सबकुछ जल्द ही बेअसर हो जाएगा।” […]

Comments are closed.