क्रिकेट के मैदान से दूर धवन समुद्र किनारें कुछ इस तरह से मना रहे है छुटियाँ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट के मैदान से दूर धवन समुद्र किनारें कुछ इस तरह से मना रहे हैं छुट्टियाँ 

क्रिकेट के मैदान से दूर धवन समुद्र किनारें कुछ इस तरह से मना रहे हैं छुट्टियाँ

भारत के स्टार बल्लेबाज़ शिखर धवन इस समय क्रिकेट से दूर है. एशिया कप में यादगार प्रदर्शन के बाद भी उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नही चुना गया था. ऐसे में धवन इस समय अपने परिवार के साथ अच्छे से समय बिता रहें है. ऐसे अब उन्होंने अपने बेटे जोरावर के साथ एक और विडियो शेयर किया है. जिसमे वो अपने बेटे के बीच पर नज़र आ रहे है.

क्रिकेट के मैदान से दूर धवन समुद्र किनारें कुछ इस तरह से मना रहे हैं छुट्टियाँ 1

बेटे के साथ बीच पर नज़र आ रहे है धवन

क्रिकेट से दूर इस समय धवन अपने परिवार के समय बिता रहें है. ऐसे में अब उन्होंने अपने बेटे के साथ विडियो शेयर किया है. जिसमे वो एक समुद्र के किनारे सन बाथ ले रहें है. उन्होंने इस दौरान कैप्शन लिखा कि ये बीच पर सबसे अच्छे तरह से आराम करने का चेहरा है. हम इस समत विटामिन SEA ले रहें है.

हाल में ही एक विडियो किया था शेयर 

शिखर को इन दिनों अपने बच्चों के साथ वक्त बिताने का पूरा मिल गया. उन्होंने एक तस्वीर करते हुए ‘बच्‍चों के साथ बच्‍चे बनने का मज़ा की कुछ और है.’ इस वीडीयो में शिखर बच्चों के साथ तीन पहिये वाली लंबी साइकिल चला रहे हैं. इसी दौरान वे साइकिल मोड़ते हुए वे गिर गए.

टेस्ट में गुजर रहें है ख़राब फॉर्म से 

क्रिकेट के मैदान से दूर धवन समुद्र किनारें कुछ इस तरह से मना रहे हैं छुट्टियाँ 2

वनडे और टी20 में बढ़िया फॉर्म होने के बाद शिखर का टेस्ट क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं, खासकर दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे पर. इंग्लैंड में तो सीरीज के पहले टेस्ट में शिखर संघर्ष करते हुए 26 और 13 रन बनाए और उससे पहले अभ्यास मैच में एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच की दोनों पारियों में शून्य पर ही आउट हो गए थे.

2014 की सीरीज में भी शिखर धवन सारे पांच टेस्ट नहीं खेल सके थे. तीन टेस्ट मैच के बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था. नॉटिंघम टेस्ट ने वापसी करते हुए शिखर धवन ने बेहतर खेल दिखाया और पहली पारी में 35 रन और दूसरी पारी में 44 रन बनाए. इसके बाद साउथएम्पटन में उन्होंने 23 और 17 रन बनाए थे. लेकिन अंतिम टेस्ट  जो कि ओवल में हुआ था शिखर केवल तीन और एक रन ही बना सके.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply