क्या आप जानना नहीं चाहेंगे, भारतीय टीम से बाहर होने के बाद कहाँ हैं आज कल शिखर धवन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या आप जानना नहीं चाहेंगे, भारतीय टीम से बाहर होने के बाद कहाँ हैं आज कल शिखर धवन 

क्या आप जानना नहीं चाहेंगे, भारतीय टीम से बाहर होने के बाद कहाँ हैं आज कल शिखर धवन

टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को आज भारतीय टीम का सबसे बढ़िया और महत्वपूर्ण खिलाड़ी माना जाता हैं. शिखर धवन भारतीय टीम की कई यादगार जीतों का अहम हिस्सा रहे.

पिछले 6 वर्षो से शिखर धवन भारतीय टीम के मजबूत स्तंभ बन चुके हैं. धवन ने साल 2010 में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था. उसके बाद शिखर धवन का टेस्ट डेब्यू भला कौन भूल सकता हैं. अपने पहले ही टेस्ट मैच में शिखर धवन ने ताबड़तोड़ 187 रनों की आक्रामक पारी खेल डाली थी.

यह भी देखे : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

पिछले कुछ दिनों से शिखर धवन भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं. शिखर धवन सिर्फ ख़राब फॉर्म के कारण ही नहीं बल्कि लगातार चोटिल के कारण भी टीम से अपनी जगह खो बैठे हैं.

शिखर धवन न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट के बाद से ही राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. शिखर धवन अब पूरी तरह से फिट हो गये हैं और अभी उन्होंने अपने राज्य की रणजी टीम दिल्ली के लिए कुछ मुकाबलें भी खेले.

यह भी देखे : विडियो: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए भेजा दिल कों छु जाने वाला संदेश

पर क्या आप जानना नहीं चाहेंगे, कि कहाँ हैं आज कल टीम इंडिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन. दरअसल शिखर धवन इन दिनों अपनी पत्नी और बच्चों के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं.

शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी और अपने बच्चों के साथ इस समय मेघालय की ठंडी और हसींन वादियों में छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं. शिखर धवन पिछले एक हफ्ते से पूर्वी काशी की पहाड़ियों पर अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं.

यह भी देखे : विडियो : ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का यह कैच देखकर आप रह जायेंगे हैरान

ईस्ट काशी के कौंसिल हेड के एक कर्मचारी ने बताया, कि

”शिखर धवन पिछले कुछ दिनों से अपने परिवार के साथ, इस खुबसूरत जगह का मज़ा ले रहे हैं. शिखर धवन पहाड़ी के पास एक नदी किनारे साउथपॉ कैंप में रुके हुए हैं. यही नहीं इस दौरान वो वहाँ के लोगो के साथ खेल खुद और बाकी चीजों से अपना और अपने परिवार का मनोरंजन कर रहे हैं.”

आपको बता दे, कि शिखर धवन वहाँ पर रिवर बोटिंग, माउंटेनरिंग, जंपिंग आदि का लुत्फ़ उठा रहा हैं. शिखर धवन अब ओउरी तरह फिट हैं और उम्मीद की जा रहीं हैं, कि इंग्लैंड के विरुद्ध आगामी वनडे श्रृंखला में शिखर धवन टीम में वापसी करते दिखेंगे.

Related posts