शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने कुछ इस अंदाज में दिया गब्बर को जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने कुछ इस अंदाज में दिया गब्बर को जवाब 

शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने कुछ इस अंदाज में दिया गब्बर को जवाब

कोलकाता में भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच बिना किसी के समाप्त हो गया. कोलकाता टेस्ट भले ही ड्रा रहा हो, लेकिन मेजबान भारतीय टीम के खेल ने सभी को खासा प्रभावित किया, खासतौर पर टीम के सभी तेज गेंदबाजो ने. भारतीय टीम के तेज गेंदबाजो की तिकड़ी भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और उमेश यादव मेहमान श्रीलंका की टीम पर कहर बनकर टूट पड़े.

अंतिम दिन के खेल में श्रीलंका की टीम के सामने मैच जीतने के लिए 231 रनों की बड़ी चुनौती थी और लगभग डेढ़ सत्र का खेल बाकी था. टीम इंडिया के गेंदबाज सिर्फ और सिर्फ जीत को अपने ध्यान में रखकर खेले और ऐसा खेले, कि श्रीलंकाई बल्लेबाज हमारे गेंदबाजो के सामने पानी भरते हुए दिखाई दिए.

एक के बाद एक गिरे सात विकेट 

शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने कुछ इस अंदाज में दिया गब्बर को जवाब 1

अंतिम दिन के खेल में भारतीय टीम के गेंदबाजो ने विश्व क्रिकेट को श्रीलंका की कमजोर और अनुभवहिन बल्लेबाजी का भलीभांति परिचय करवाया. खराब रौशनी के चलते मैच को ड्रा करना पड़ा, वरना मैच का नतीजा तो हम सब जानते ही थे. टीम इंडिया ने एक के बाद एक श्रीलंका के सात विकेट निकले.

भुवनेश्वर कुमार और शमी अहमद तो अपनी स्विंग से कहर बरपा रहे थे. भुवनेश्वर के खाते में चार, शमी के में दो और उमेश को एक विकेट मिली. मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले भुवनेश्वर कुमार को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ का ख़िताब से नवाजा गया.

शादी से पहले शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने कुछ इस अंदाज में दिया गब्बर को जवाब 2कोलकाता टेस्ट खत्म होने के बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर कुमार की टांग खींचते हुए दिखाई दिए. दरअसल आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि तीन बाद स्विंग के सुल्तान भुवनेश्वर कुमार शादी अपनी बचपन की दोस्त नुपुर नागर के साथ शादी करने जा रहे हैं. 

इसी को लेकर धवन ने जमकर भुवी का मजाक उड़ाया और भुवनेश्वर कुमार को ‘जोरू का गुलाम‘ तक की उपाधि भी दे डाली. शिखर ने हाल में ही अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड़ की, जिसमे वह भुवी केह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

यहाँ देखे वीडियो:-

https://www.instagram.com/p/BbuBnXzhpfb/?hl=hi&taken-by=shikhardofficial

शिखर कह रहे हैं, कि ”हमारे एक शेर जोरू का गुलाम बनने जा रहा हैं. शिखर धवन ने जब भुवनेश्वर से पूछा, कि मुझे ऐसा लगता हैं कि ‘तू अभी से जोरून का गुलाम’ बना हुआ हैं…”

इस पर भुवनेश्वर ने अपना जवाब देते हुए कहा, कि ”नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हैं और मुझे ऐसा नहीं लगता… इसे तो शायद प्यार कहते हैं…”

Related posts

Leave a Reply