जब शिखर धवन को पहननी पड़ी अक्षर पटेल की जर्सी

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

फाइनल मैच में शिखर धवन के पास नहीं थी खुद की जर्सी, इस खिलाड़ी की जर्सी पहन उतरे थे मैदान में 

फाइनल मैच में शिखर धवन के पास नहीं थी खुद की जर्सी, इस खिलाड़ी की जर्सी पहन उतरे थे मैदान में

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस समय भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। शिखर धवन इन दिनों करोड़ो में खेल रहे हैं। लेकिन शिखर धवन के पास पिछले मैच में पहनने के लिए खुद के कपड़े नहीं हैं। ये सुन आप हैरान रह गए होंगे लेकिन ये सही है।

फाइनल मैच में शिखर धवन के पास नहीं थी खुद की जर्सी

भले ही शिखर पर आईपीएल के साथ ही भारतीय टीम में भी पैसों की जमकर बारिश हो रही है। जब इस तरह से करोड़ो रूपये बरस रहे हो उसके बाद भी शिखर धवन को दूसरे के कपड़े पहनने पड़े तो हैरानी तो होगी ही। जी हां, शिखर धवन को बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को खेले गए निदहास ट्रॉफी के फाइनल मैच में अपने साथी खिलाड़ी की जर्सी में देखा गया था।

शिखर के फील्डिंग के दौरान उतर गये थे टेप

शिखर धवन के पास पिछले मैच में अपनी खुद की पहनने की जर्सी नहीं थी। ये बात सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। दरअसल शिखर धवन बांग्लादेश के खिलाफ जब फील्डिंग कर रहे थे, तो वो अपने किसी साथी खिलाड़ी की जर्सी में नजर आए। आमतौर पर 25 नंबर की जर्सी पहनने वाले शिखर ने जो जर्सी पहनी थी वो 20 नंबर की जर्सी थी और साथ ही नाम पर बड़ी सी टेप लगी हुई थी।

बल्लेबाजी के दौरान शिखर ने फिर से पहन ली अपनी 25 नंबर की जर्सी

जो इस बात को साबित करती है कि शिखर धवन ने फील्डिंग के दौरान खुद की जर्सी नहीं पहन रखी थी, लेकिन इसके बाद जब धवन बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्होंने अपनी वहीं 25 नंबर की जर्सी अपने नाम के साथ पहन रखी थी। लेकिन अब सवाल ये हैं कि आखिर शिखर के द्वारा पहली गई ये 20 नंबर की जर्सी किस खिलाड़ी की थी।

शिखर ने पहन रखी थी अक्षर पटेल की जर्सी

तो आप परेशान ना हो अब इस 20 नंबर की जर्सी पर लगी टेप के पीछे के नाम से भी पर्दा हटा देते हैं। भारतीय मौजूदा टीम में 20 नंबर की जर्सी को युवा स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल पहना करते हैं। यानि शिखर के द्वारा फील्डिंग के दौरान 20 नंबर की जो जर्सी पहनी गई थी वो अक्षर पटेल की थी, लेकिन किसी कारणवश इसे शिखर ने पहन रखा था।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

 

Related posts

Leave a Reply